Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

अंबाला में गर्भवती थी दुल्हन:बोली- सगाई के बाद बनाए संबंध; प्रेग्नेंट हुई तो हफ्तेभर में शादी तय; ऑन दी स्पॉट मांगी गाड़ी-कैश

ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाती दुल्हन। - Dainik Bhaskar
ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाती दुल्हन।

हरियाणा के अंबाला में शादी में ऑन दी स्पॉट गाड़ी व 15 लाख कैश मांगने के मामले में दुल्हन ने ससुरालियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दुल्हन का आरोप है कि सगाई के बाद ही गगनीत सिंह उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा था। कहता था कि अब हमारी शादी जो जाएगी। यह कह-कहकर बार-बार शारीरिक संबंध बनाए। इससे वह गर्भवती हो गई और फिर आनन फानन में शादी तय की गई।

दुल्हन ने बताया कि आरोपी पति गगनीत के पास उन दोनों की कुछ पर्सनल फोटो-वीडियो भी हैं, जिसको लेकर उसे बार-बार ब्लैक मेल किया जा रहा है। आरोपी कहता था कि अगर शादी में कम दहेज मिला और गाड़ी नहीं मिली तो मैं रिश्ता तोड़ दूंगा। अब यही किया गया। केस में पुलिस ने रेप की धारा भी लगाई है।

जो करना था कर लिया…

बदनाम करने की धमकी दी गई। कहता था कि मुझे जो तेरे साथ करना था वह कर लिया। साहा थाना पुलिस ने दुल्हन की शिकायत पर पति गगनीत सिंह, देवर जसनीत सिंह और सास बलजीत कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी पति गगनीत सिंह, सास बलजीत कौर व देवर जसमीत सिंह।
आरोपी पति गगनीत सिंह, सास बलजीत कौर व देवर जसमीत सिंह।

RD फार्म में हुई थी शादी, विदाई से पहले हंगामा
दुल्हन ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि उसकी पल्लेदार मोहल्ले निवासी गगनीत सिंह के साथ गुरुवार को RD फार्म में शादी हुई थी,लेकिन विदाई के दौरान ससुराल वालों ने वरना गाड़ी का टॉप मॉडल और 15 लाख रुपए कैश देने की डिमांड रख दी। जब उसके घर वालों ने इसका विरोध किया तो पति गगनीत सिंह और उसके भाई जसनीत सिंह ने उसके भाइयों पर तलवार से हमला बोल दिया। हमले में उसकी मां व दो भाइयों को चोटें आई हैं।

लंबे समय से था रिलेशन, सगाई के बाद बढ़ी डिमांड
पीड़िता के मुताबिक, आरोपी पति गगनीत सिंह उसे छोड़कर बारात वापस ले गए। गगनीत की मां के बलजीत कौर के पास उसका पर्स है, जिसमें सारे गहने और मोबाइल हैं। दुल्हन ने बताया कि उसका गगनीत सिंह के साथ पिछले लंबे समय से रिलेशन था। घर वालों को जब पता चला तो 14 अप्रैल को मिर्ची होटल में सगाई कराई थी। सगाई में भी उसके परिजनों ने लाखों रुपए खर्च किए थे।

जल्दबाजी के चलते उनकी हफ्ते भर में शादी तय हुई। 30 नवंबर को RD फार्म तेपला में शादी रखी गई थी।
जल्दबाजी के चलते उनकी हफ्ते भर में शादी तय हुई। 30 नवंबर को RD फार्म तेपला में शादी रखी गई थी।

गर्भवती का पता लगने पर हफ्तेभर में तय हुई शादी
दुल्हन ने बताया कि उसने परिजनों को बताया कि वह गर्भवती है, जिसके बाद उसके घर वालों ने गगनीत सिंह की मां और दादी से बात की। तब गगनीत की दादी ने कहा था कि बच्चे हैं गलती हो जाती है। हम इनकी जल्द शादी कर देंगे। जल्दबाजी के चलते उनकी हफ्तेभर में शादी तय हुई। 30 नवंबर को RD फार्म तेपला में शादी रखी गई थी। उसे लगा था कि अब शादी तय हो गई है अब कोई ऐसी हरकत नहीं करेगा, लेकिन गगनीत उसे बार-बार फोटो-वीडियो को लेकर तंग कर रहा था।

गाड़ी और 15 लाख रुपए की डिमांड, हमला किया
कहता रहा कि अपने भाइयों को बोलकर शादी में गाड़ी और कैश दिला। मुझे अपने भाई जसनीत सिंह की ऑस्ट्रेलिया में फीस भरनी है। आरोपी वरना गाड़ी और 15 लाख रुपए कैश देने का दबाव बना रहे थे। शादी के दौरान फेरे होने के बाद गगनीत, उसके भाई जसनीत, मां और दादी ने खाना खाते समय विदाई से पहले हंगामा शुरू कर दिया।

आरोपी यही नहीं रुके और उसके परिवार पर हमला बोल दिया। पति ने धमकी देते हुए कहा कि तेरी फोटो और वीडियो वायरल करूंगा। उसके भाइयों को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323,506,498-A व 376 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spread the love