Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

अंबाला में दवा लेने के बहाने भागी 2 महिलाएं:दोनों की दूसरी शादी हुई थी; एक जेवर-डॉक्यूमेंट ले गई, दूसरी नौकरी की जिद करती थी

गांव बिहटा निवासी महिला अपने साथ 11 साल की बेटी और गांव खतौली निवासी अपने साथ 6 साल के बेटे को साथ लेकर गई है, जिनका कहीं सुराग नहीं लगा है। - Dainik Bhaskar
गांव बिहटा निवासी महिला अपने साथ 11 साल की बेटी और गांव खतौली निवासी अपने साथ 6 साल के बेटे को साथ लेकर गई है, जिनका कहीं सुराग नहीं लगा है।

अंबाला कैंट में सिविल अस्पताल में दवा लेने आई 2 महिलाएं अपने बेटा-बेटी के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। तलाक के बाद एक महिला की 20 अगस्त को गांव बिहटा में दूसरी शादी हुई थी तो दूसरी महिला की साल 2017 में गांव खतौली में दूसरी शादी हुई थी। संबंधित थाना पुलिस ने दोनों मामलों में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिहटा निवासी युवक ने बताया कि वह 30 नवंबर को सुबह 11 बजे अपनी पत्नी और 11 साल की बेटी के साथ सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में दवाई लेने आया था। उसकी पत्नी ने उसे पर्ची कटाने को कहा, जब वह पर्ची कटाने लगा तो उसकी पत्नी 11 साल की बेटी को लेकर बिना बताए चली गई। वह अपने स्तर पर पत्नी व बेटी की तलाश करता रहा, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद वह घर चला गया।

उसने अपने घर पर देखा तो घर से जेवर और डॉक्यूमेंट्स भी गायब मिले। महिला की पहले पंजाब में शादी हुई थी, वहां से तलाक होने के बाद 20 अगस्त को ही उसके साथ शादी हुई थी। पुलिस द्वारा अस्पताल की CCTV फुटेज खंगालने पर महिला अपनी बेटी के साथ अस्पताल से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है। उसके बाद कहीं सुराग नहीं लगा।

मामला अलग-अलग है,लेकिन दोनों महिलाएं सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में दवा लेने के बहाने घर से निकली थी।
मामला अलग-अलग है,लेकिन दोनों महिलाएं सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में दवा लेने के बहाने घर से निकली थी।

खतौली से दवा लेने निकली महिला वापस नहीं लौटी
उधर, गांव खतौली की महिला अपने 6 साल के बेटे के साथ सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में ही दवा लेने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। महिला के पति ने पंजोखरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति ने बताया कि पत्नी के जाने के बाद 5 साल की बेटी मम्मी-मम्मी पुकार याद कर रातभर रोती रहती है।

पति ने बताया कि वह मजदूरी करता है और पत्नी MA पास थी। उनकी उम्र में भी 10 साल का फर्क था। क्योंकि तलाक होने के बाद उसकी पत्नी की साल 2017 में उससे दूसरी शादी हुई थी।

बिहटा वाली महिला की भी दूसरी शादी हुई थी और खतौली वाली महिला की भी तलाक होने के बाद दूसरी शादी हुई थी।
बिहटा वाली महिला की भी दूसरी शादी हुई थी और खतौली वाली महिला की भी तलाक होने के बाद दूसरी शादी हुई थी।

पत्नी हमेशा बोलती थी मेरे से 10 साल बड़े हो
व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी हमेशा उसको उम्र में ज्यादा बड़ा होने की बात बोलती थी। शादी के बाद से उसके पास 6 साल का बेटा और 5 साल की बेटी है। बेटा पैदा होने के बाद से पत्नी थोड़ा दिमागी तौर पर परेशान रहने लगी थी, जिसका सिविल अस्पताल अंबाला कैंट से इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज कराने के लिए पत्नी कभी उसे साथ लेकर नहीं गई। घर से हमेशा अकेली या बच्चों के साथ दवा लेने जाती थी। उसने जब बच्चों से पूछने का प्रयास किया तो पास लगने नहीं देती थी।

27 नवंबर को भी गुरु पर्व के दिन सरकारी छुट्‌टी होते हुए भी सुबह 7 बजे उसकी पत्नी अपने बेटे के साथ दवा लेने के लिए घर से अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में दवा लेने निकली थी। वह गांव गरनाला तक छोड़कर आया आगे पता नहीं कहां गई।

पति ने बताया कि उसकी पत्नी उससे ठीक से बात नहीं करती थी, जबकि मोबाइल पर किसी के साथ अच्छे से चैट करती थी। अब उसकी पत्नी का भी मोबाइल बंद आ रहा है।
पति ने बताया कि उसकी पत्नी उससे ठीक से बात नहीं करती थी, जबकि मोबाइल पर किसी के साथ अच्छे से चैट करती थी। अब उसकी पत्नी का भी मोबाइल बंद आ रहा है।

बोलती थी- मुझे नौकरी करनी है
व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी हमेशा बोलती थी कि मुझे नौकरी करनी है। जिस दिन वह घर से गई उस दिन उसके पास मात्र 2500 रुपए थे। उसने नौकरी कराने का भी आश्वासन दिया। पति ने बताया कि जब वह बच्चों से कुछ पूछने की कोशिश करता था, वह पास नहीं लगने देती थी। हालांकि, पिछले 15 दिनों से उसकी पत्नी ठीक बर्ताव कर रही थी। पति ने शक जताया कि उसकी पत्नी किसी के बहकावे में आकर उसके साथ गई है।

Spread the love