Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

अग्रोहा में मारुति मैकेनिक की हादसे में मौत:दिवाली पर मिठाई-फ्रूट लेकर घर जा रहा था; बाइक को अज्ञात वाहन ने ठोका

भागचंद की अग्रोहा चौक पर कार गैरेज है। रात को साफ सफाई कर घर जा रहा था तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। - Dainik Bhaskar
भागचंद की अग्रोहा चौक पर कार गैरेज है। रात को साफ सफाई कर घर जा रहा था तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

हिसार में अग्रोहा चौक पर कार मैकेनिक का काम करने वाले गांव फ्रांसी निवासी भागचंद की सड़क हादसे में मौत हो गई। दिवाली पर्व पर मैकेनिक की मौत की सूचना से अग्रोहा के मैकेनिकों में शोक है। दुकानदारों ने कुछ देर अपनी दुकान बंद कर मृतक भागचंद के परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की।

अग्रोहा-आदमपुर रोड़ नहर के पास हादसा

बताया जा रहा है कि भागचंद अपनी मारुति कार गैरेज में साफ-सफाई कर रात को करीब 10 बजे बाइक पर अग्रोहा के पास गांव फ्रांसी में अपने घर लौट रहा था। 2 किलोमीटर चलते ही नहर के पास एक होटल के निकट किसी अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया।

साइड में खड़ा मिला बाइक

रात को करीब 11 बजे हादसे की सूचना मिलने पर अग्रोहा पुलिसकर्मी जब हादसे स्थल पर पहुंचे तो सड़क के किनारे बाइक खड़ा हुआ मिला। वहीं कुछ ही दूरी पर है भागचंद गंभीर घायल अवस्था में पड़ा मिला। उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच पड़ताल कर उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार करता रहा इंतजार

भागचंद के बेटे सुरेश ने रात करीब 9 बजे अपने पापा के पास फोन किया और घर आने के लिए कहा। भागचंद ने दुकान की साफ सफाई कर घर आने के लिए कहा। गैराज से भागचंद करीब 10 बजे घर के लिए मिठाई व सब्जी आदि खरीद कर बाइक पर सवार होकर निकला कि रास्ते में हादसा हो गया। काफी देर हो जाने पर भी जब भागचंद घर नहीं पहुंचा तो बेटे ने फिर से कई बार फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला,और पुलिस से हादसे की सूचना मिली।

बेटे के बयान पर मामला दर्ज

मृतक के बेटे सुरेश के बयान पर अग्रोहा पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिया। जिसका गांव फ्रांसी में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Spread the love