Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रंगे हाथों पकड़ाया मोबाइल चोर, पूछताछ में बताया कुछ ऐसा की सकते में आ गया अस्पताल प्रशासन

जिले के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज का मोबाइल चोरी करते हुए एक युवक पकड़ा गया है। मेडिकल कॉलेज में कई दिनों से लगातार मरीजों और तीमारदारों के मोबाइल, पर्स सहित अन्य सामान चोरी हो रहे थे। जिसके कारण भर्ती मरीजों और तीमारदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

वहीं बीती रात पकड़े गए चोर ने पूछताछ में ऐसा कुछ बताया जिसकों सुनकर सभी के होश उड़ गए। दरअसल अस्पताल के ए ब्लॉक के गायनी वार्ड में मेडिकल के सिक्योरिटी गार्ड्स ने एक युवक को चोरी किए हुए दो मोबाइल के साथ रंगो हाथ पकड़ लिया। जिसकी पहचान गांव सातरोड निवासी युवक के रूप में हुई है। उक्त आरोपी को मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रात को सिक्योरिटी गार्ड ने संदिग्ध युवक घूमते देखा तो उसने उससे पूछताछ की। संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। इतने मोबाइल फोन चोरी होने पर शोर शराबा सुनाई दिया। जिसके बाद युवकीलाशी ली गई तो उसके पास से 2 फोन बरामद हुए। वहीं पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके साथ तीन चार अन्य साथी थे, जो उसके पकड़े जाने पर मौके से फरार हो गए और वह हत्थे पकड़ा गया। वहीं इस दौरान चोर ने  बड़ी अंकड़ के साथ बताया कि  यहां उसका पूरा गैंग एक्टिव है। 

Spread the love