Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बरवाला में वाहन नियमों का पालन न करने वाले 50 वाहन चालकों के काटे चालान

बरवाला यातायात पुलिस ने बुधवार को शहर के अग्रसेन चौक पर पटाखे बजाने वाले बुलेट चालक का साढ़े 18 हजार रुपयों का चालान काटा। यातायात पुलिस के एसआई अशोक कुमार शहर के अग्रसेन चौक पर वाहनों के कागजात जांच रहे थे।

इस दौरान एक बुलेट बाइक को उसकी तेज आवाज के चलते रुकवाया गया। जब बाइक के सायलेंसर को चेक किया तो सायलेंसर बदला हुआ था। ऐसे में पटाखे चेक किये गये व उसका साढ़े 18 हजार रुपयों का चालान कर दिया। जिसमें बाइक का साइलेंसर बदलना, पंजीकरण संबंधी डॉक्यूमेंट का पूरा ना होना शामिल है। इसके अलावा यातायात पुलिस ने यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वाले 50 वाहन चालकों के चालान किये।

यातायात पुलिस के इंचार्ज एसआई जयबीर सिंह ने वाहन चालकों से अपील की है कि वे अपने वाहनों के कागजात अपने साथ ही रखें, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करें, सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाएं, दुपहिया वाहन चालक हेलमेट का प्रयोग करें। चालक यातायात के सभी नियमों का पालन करें।

Spread the love