Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्म-अप मैच में पाकिस्तान को हराया:अफगानिस्तान 6 विकेट से जीता; भारत-नीदरलैंड मुकाबला बारिश की वजह से रद्द

 

 

ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मुकाबले में पाकिस्तान को 14 रन से हरा दिया है। एक अन्य मुकाबले में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 6 विकेट से मात दी, जबकि तिरुवनंतपुरम में भारत और नीदरलैंड मैच बारिश के कारण नहीं हो सका।

हैदराबाद में मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 351 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम 47.4 ओवर में 337 रन पर ऑलआउट हो गई

1. IND Vs NED : बारिश के कारण एक भी बॉल नहीं डली
तिरुवनंतपुरम में भारत-नीदरलैंड वॉर्म-अप मैच बारिश के कारण नो रिजल्ट रहा। इस मुकाबले का टॉस भी नहीं हो सका। इससे पहले, इंग्लैंड के खिलाफ भारत का पहला वॉर्म-अप मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया था। वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा।

दोनों टीमों का स्क्वॉड
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, शार्दूल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी।

नीदरलैंड: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), सायब्रांड एंगलब्रेक्ट, पॉल वान मीकरन, लॉगन वान बीक, शरीज अहमद, रायन क्लाइन, आर्यन दत्त, रूलोफ वान डर मेर्व, साकिब जुल्फिकार, तेजा निदमनुरु, बास डे लीडे, कॉलिन एकरमैन, विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ’डाउड और वेज्ली बारेसी।

Spread the love