Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

खरकड़ा में डीएसपी गौरव शर्मा ने की शिरकत ,नशीले पदार्थ बेचने वालों की पुलिस को दें जानकारी

गांव खरकड़ा में डीएसपी गौरव शर्मा ने ग्रामीणों के साथ मुलाकात कार्यक्रम में शिरकत की। ग्रामीणों के साथ मुलाकात में उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि पुलिस आमजन की सहायता के लिए है। ऐसे में यदि किसी प्रकार की समस्या आती है तो वे पुलिस की सहायता ले सकते हैं।

इस दौरान डीएसपी गौरव शर्मा के साथ पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी मनमोहन सिंह भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान नशा मुक्ति पर अपने संबोधन में डीएसपी ने कहा कि नशे का आदी व्यक्ति नशे की लत को पूरा करने के लिए अपराध करने लगता है। इसलिए नशे से स्वयं भी दूर रहें व अपने आस पास रहने वालों को भी नशे के प्रति सचेत करें।

कार्यक्रम के दौरान पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी मनमोहन सिंह ने गांव की समाजसेवी संस्थाओं से गांव में नशा मुक्ति को लेकर जागरुकता कार्यक्रम करने व अपने आस पास नशे का कारोबार करने वालों की सूचना पुलिस को देने की अपील की। इस अवसर पर गांव के सरपंच सुभाष, रविंद्र, धनीराम, राम कुमार फौजी, पंच मिंटू, रोशन सहित गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love