Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

खेदड़ थर्मल की कॉलोनी में चोरी के आरोपी लिए प्रोडक्शन वारंट पर

 

 

खेदड़ थर्मल प्लांट की आवासी कॉलोनी के मकान से नकदी व अन्य सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। आरोपियों से चोरी की गई नकदी व सामान में से एक लाख 80 हजार रुपयों की नकदी बरामद की है।

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। सभी आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने जिन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया था उनमें मध्यप्रदेश के थाना सरदारपुर के गांव भोपावर निवासी दिनेश, जिला धार के थाना टांडा के गांव बगोली निवासी अनिल, अलीमपुर के गांव रंजीतगढ़ निवासी गणपत पुत्र दीतिया, बगोली निवासी राय सिंह उर्फ रण सिंह, बगोली निवासी गणपत उर्फ मोटा पुत्र रमेश व मडिया पुत्र भागु राम शामिल हैं।

बता दें कि 27 जुलाई को थर्मल प्लांट की कॉलोनी में एक साथ कई मकानों में चोरी की वारदातें हुई थी। पुलिस ने जयपाल की शिकायत पर केस दर्ज किया था। थर्मल कॉलोनी निवासी जयपाल, रवि प्रकाश व अन्य मकान मालिकों ने कहा था कि वे घर पर नहीं थे। कोई घर में घुसकर जेवरात और नकदी भी चोरी कर ले गए।

Spread the love