Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

खेदड़ पावर प्लांट में हादसा : बेल्ट व पुली के बीच फंसने से हेल्पर की मौत

बरवाला (हिसार) | खेदड़ थर्मल पावर प्लांट में रविवार देर रात कन्वेयर बेल्ट व पुली के बीच में फंसने से गांव खेड़ी लोहचब निवासी रिंकू (24) की दर्दनाक मौत हो गई। रिंकू पिछले डेढ़ साल से हेल्पर के पद पर कार्यरत था।

रिंकू सुपरवाइजर व अन्य साथियों के साथ कोल हैंडलिंग प्लांट में बेल्ट में फंसे कोयले को हटा रहा था। हादसा बेल्ट जाम होने के कारण हुआ। साथी कर्मियों ने बेल्ट काटकर रिंकू को बाहर निकाला व सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजन और थर्मल में कार्यरत अनुबंधित कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने शव को थर्मल के मुख्य गेट पर रख दिया है। कर्मी परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा व अन्य मांगें पूरी करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई बिट्टू के बयान पर थर्मल प्रशासन के खिलाफ धारा 304ए के तहत केस दर्ज किया है।

Spread the love