Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

गाँव मसूदपुर में पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े लूट:सेल्समैन पैसे गिन रहा था, तभी सीने पर रखी पिस्तौल, 30 सेकेंड में 2 लाख रुपए ले गए

बरवाला के नजदीकी गाँव  मसूदपुर में पेट्रोल पंप पर दो बदमाशों ने बंदूक की दम पर 2 लाख रुपए की नकदी लूट ली। दोपहर में पंप सेल्समैन कैश गिन रहा था। इस बीच चेहरा ढककर आए दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जगबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव मसूदपुर में उनके छोटे बेटे लोकेश कुमार के नाम पर चौधरी जयपाल दलाल केएसके के नाम से इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। इस पेट्रोल पंप पर गांव के ही योगेश और पवन पिछले डेढ़ साल से सेल्समैन के तौर पर काम कर रहे हैं।

दोपहर 2.30 बजे पंप के पड़ोसी होशियार सिंह दलाल ने सूचना दी कि दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंप पर आए और पिस्तौल की दम पर पैसे लूट लिए। सेल्समैन के साथ मारपीट की।

दोनों आरोपियों ने अपने चेहरे ढक रखे थे रुपए छीनकर फरार ।
दोनों आरोपियों ने अपने चेहरे ढक रखे थे रुपए छीनकर फरार ।

बाइक पर आए रुपए लेकर फरार हो गए

पवन व योगेश से पूछताछ की दोनों ने पंप मालिक को बताया कि दोपहर ढाई बजे वे कार्यालय के अंदर चारपाई पर बैठकर नकदी गिन रहे थे। इसी दौरान दो युवक वहां आये। एक युवक ने चेहरे पर काला मास्क लगा रखा था और दूसरे ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

सीने पर पिस्तौल तान दी, रुपए छीन लिए

दोनों के पास पिस्तौलें थीं. ऑफिस में घुसते ही एक युवक ने पवन के सीने पर पिस्तौल तान दी और बक्से से सारा कैश निकालकर अपनी जेब और टी-शर्ट में रख लिया। जब योगेश ने उसे रोका तो उसने उस पर भी पिस्तौल तान दी। डर के मारे योगेश पीछे हट गया। दोनों युवकों ने सेल्समैन से 2 लाख 5 हजार रुपए की रकम लूट ली।

Spread the love