Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

गाँव मसूदपुर में पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े लूट:सेल्समैन पैसे गिन रहा था, तभी सीने पर रखी पिस्तौल, 30 सेकेंड में 2 लाख रुपए ले गए

बरवाला के नजदीकी गाँव  मसूदपुर में पेट्रोल पंप पर दो बदमाशों ने बंदूक की दम पर 2 लाख रुपए की नकदी लूट ली। दोपहर में पंप सेल्समैन कैश गिन रहा था। इस बीच चेहरा ढककर आए दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जगबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव मसूदपुर में उनके छोटे बेटे लोकेश कुमार के नाम पर चौधरी जयपाल दलाल केएसके के नाम से इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। इस पेट्रोल पंप पर गांव के ही योगेश और पवन पिछले डेढ़ साल से सेल्समैन के तौर पर काम कर रहे हैं।

दोपहर 2.30 बजे पंप के पड़ोसी होशियार सिंह दलाल ने सूचना दी कि दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंप पर आए और पिस्तौल की दम पर पैसे लूट लिए। सेल्समैन के साथ मारपीट की।

दोनों आरोपियों ने अपने चेहरे ढक रखे थे रुपए छीनकर फरार ।
दोनों आरोपियों ने अपने चेहरे ढक रखे थे रुपए छीनकर फरार ।

बाइक पर आए रुपए लेकर फरार हो गए

पवन व योगेश से पूछताछ की दोनों ने पंप मालिक को बताया कि दोपहर ढाई बजे वे कार्यालय के अंदर चारपाई पर बैठकर नकदी गिन रहे थे। इसी दौरान दो युवक वहां आये। एक युवक ने चेहरे पर काला मास्क लगा रखा था और दूसरे ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

सीने पर पिस्तौल तान दी, रुपए छीन लिए

दोनों के पास पिस्तौलें थीं. ऑफिस में घुसते ही एक युवक ने पवन के सीने पर पिस्तौल तान दी और बक्से से सारा कैश निकालकर अपनी जेब और टी-शर्ट में रख लिया। जब योगेश ने उसे रोका तो उसने उस पर भी पिस्तौल तान दी। डर के मारे योगेश पीछे हट गया। दोनों युवकों ने सेल्समैन से 2 लाख 5 हजार रुपए की रकम लूट ली।

Spread the love