Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

गांव पुट्ठी में युवक की हत्या, रात को फोन आने पर निकला था, सुबह मिला लहुलूहान शव

 

Man murdered in Putthi village of Bass of Hisar

गांव पुट्ठी निवासी अनिल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खेती बाड़ी करता है। वह दो भाई और दो बहनें हैं। उसका बड़ा भाई 32 वर्षीय कुलदीप खेतों में ढाणी बनाकर रहता था और वह भी खेती-बाड़ी करता था। उसके भाई को 23 सितंबर की रात करीब 10 बजे किसी ने फोन किया।

बास क्षेत्र के गांव पुट्ठी में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक का शव गांव के देवाण पाना के दरवाजे के पास मिला है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बास थाना प्रभारी मनदीप सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ बयान दर्ज करवाए हैं।

    गांव पुट्ठी निवासी अनिल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खेती बाड़ी करता है। वह दो भाई और दो बहनें हैं। उसका बड़ा भाई 32 वर्षीय कुलदीप खेतों में ढाणी बनाकर रहता था और वह भी खेती-बाड़ी करता था। उसके भाई को 23 सितंबर की रात करीब 10 बजे किसी ने फोन किया। वह ढाणी के खेतों से आ गया था। उसके बाद रविवार सुबह करीब छह बजे उन्हें सूचना मिली कि गांव के देवाण पाना के दरवाजे के पास कुलदीप मृत अवस्था में पड़ा है। वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि कुलदीप के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान थे और उसका काफी खून बह चुका था। उसने आरोप लगाया कि कुलदीप की रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है। वहीं पुलिस ने गांव के ही कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।
गांव पुट्ठी में रविवार सुबह गांव के दरवाजे के पास शव मिलने की सूचना आई थी। मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुलाया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
Spread the love