Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

घने कोहरे के चलते जींद बरवाला रोड पर टकराए तीन डंपर, जान माल का नुकसान नहीं

Due to dense fog, three dumpers collided on Jind Barwala Road, no loss of life or property.
नारनौंद जींद बरवाला रोड पर एक दूसरे से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हालत में खड़े डंपर।
नारनौंद। घने कोहरे के चलते गांव मिर्चपुर के पास जींद से बरवाला रोड पर वीरवार सुबह करीब 10 बजे पानीपत से बरवाला जा रहे तीन डंपर एक दूसरे से टकरा गए। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी प्रकार का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर मिर्चपुर पुलिस चौकी की टीम ने डंपरों को रास्ते से हटवा कर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू कराया।

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 10 बजे तीन डंपर पानीपत से बरवाला थर्मल में जा रहे थे। घना कोहरा होने के चलते तीनों ही डंपर एक-दूसरे के आगे पीछे चल रहे थे। जैसे ही वो गांव मिर्चपुर के पास पहुंचे तो आगे चल रहे डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और तीनों डंपर एक दूसरे से टकरा गए। इसके कारण तीनों डंपर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं हादसे में क्षतिग्रस्त डंपरों के कारण कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित हुआ।

हमारे पास सूचना आई थी कि धुंध के कारण तीन डंपर आपस में टकरा गए हैं। हमने मौके पर पहुंचकर डंपरों को रास्ते से हटवा कर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करवा दिया था। हादसा गहरी धुंध के कारण हुआ है और इसमें किसी प्रकार की कोई जान माल की हानि नहीं हुई है।
Spread the love