Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

चैनत के युवक की बाइक टकराई पशु से,हुई मौत :हांसी मार्केट कमेटी में था अकाउंटेंट ; गांव से अप-डाउन करता था

पशु से बाइक टकराने से हांसी मार्केट कमेटी के अकाउंटेंट कुलदीप की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
पशु से बाइक टकराने से हांसी मार्केट कमेटी के अकाउंटेंट कुलदीप की मौत हो गई।

 हांसी मार्केट कमेटी में कार्य करने वाले 39 वर्षीय सरकारी कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक का नाम कुलदीप है। वह चैनत गांव का रहने वाला था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप बाइक पर हांसी से गांव चैनत गांव जा रहा था। इसी दौरान NH पर बरवाला पुल से पहले बेसहारा पशु बाइक के आगे आने से बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और कुलदीप सड़क पर जा गिरा। कुलदीप की चोट लगने से मौत हो गई। कुलदीप शादीशुदा था। उसका एक लड़का है। कुलदीप अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। कुलदीप हांसी मार्केट कमेटी में अकाउंटेंट के तौर पर काम करता था।

बाइक से प्रतिदिन जाता था गांव
वह बाइक से प्रतिदिन गांव जाता था। शाम के समय बाइक पर अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान बरवाला पुल के पास अचानक पशु आने पर बाइक उससे टकरा गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हिसार के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

कुलदीप को लगी अंदरूनी चोट
मिली जानकारी के अनुसार बेसहारा पशु और बाइक की टक्कर में कुलदीप को ज्यादा अंदरूनी चोट लगी, जिसके चलते उसे राहगीरों ने हांसी के नागरिक अस्पताल मे भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे हिसार रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

Spread the love