Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

जनता की उम्मीदों के अनुसार काम कर रही गठबंधन सरकार: जोगी राम बरवाला

 

चौधरी देवीलाल कालेज में बुधवार को बरवाला से जजपा के विधायक जोगीराम सिहाग का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार जनता की उम्मीदों के अनुसार कार्य कर रही है। लोग सरकार की कार्यशैली से खुश हैं। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चुनावों के समय जो वायदे किये थे, वे उसे शिद्दत से पूरा करने में लगे हुए हैं।

 

उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में विकास को लेकर प्रदेश की तस्वीर बदली है। इस अवसर पर जिला टेबल टेनिस ऐसोसिएशन के प्रधान सुमित छाबड़ा, कामन वेल्थ टेबल टेनिस संघ के महासचिव सरदार एमपी सिंह, संघ के सहायक महासचिव दमन शर्मा मौजूद रहे। पत्रकाराें से विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा कि राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में जननायक जनता पार्टी का प्रदर्शन बहुत शानदार रहेगा।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में पात्रों को रोजगार मिल रहा है और सरकार हर काम पारदर्शिता से कर रही है। पात्रों को उनकी मेहनत का फल मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अगले साल विधानसभा व लोकसभा चुनावों में जजपा का बहुत अच्छा प्रदर्शन रहेगा।

Spread the love