Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

जयप्रकाश बोले- कांग्रेस ने चाहा तो हिसार से लड़ूंगा:पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- राजनीतिक घरानों से टकराव होता रहा है, टक्कर मैं ही दूंगा

पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश। - Dainik Bhaskar
पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश।

जींद के उचाना में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता जयप्रकाश ने कहा कि अभी चुनाव लड़ने का उनका कोई मन नहीं है। वह अपने बेटे को कलायत से विधानसभा चुनाव लड़वाएंगे। आदमपुर उपचुनाव भी कांग्रेस हाईकमान के कहने पर लड़ा था। अब कांग्रेस हाईकमान कहेगी तो हिसार लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। जयप्रकाश बड़ौदा गांव में सरपंच ओमप्रकाश के घर पहुंचे थे।

कुलदीप बिश्नोई का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए जयप्रकाश ने कहा कि राजनीति के बड़े घरानों से उनका टकराव होता रहा है। इन घरानों को पता है कि उनको टक्कर अगर कोई दे सकता है तो जयप्रकाश ही दे सकता है। जो नेता बार-बार उनको लेकर बयान दे रहे है कि उनकी तीन पीढ़ियों ने हराया है। हार-जीत तो जनता तय करती है। उस नेता के पिता, बेटा, पत्नी, मां के अलावा वो खुद भी चुनाव हार चुके है उसे वो क्या कहेंगे। जनता जनार्दन जो फैसला करती है वो मानना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री जेपी दलाल ने जो किसानों नेताओं, बहू-बेटियों को लेकर बयान दिया है वह निंदनीय है। जेपी दलाल जल्द से जल्द इसके लिए माफी मांगे, नहीं तो वह उनकी पोल खोलने का काम करेंगे। जो किसान नेता धरने पर बैठे हैं, उन्हें तो उनके पांव धोने चाहिए क्योंकि वह किसान हित के लिए धरने पर बैठे हैं।

Spread the love