Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

जींद में लड़की के अश्लील फोटो किए वायरल:पड़ोस के युवक की करतूत; नाबालिग को बहला फसला कर ले गया था, केस दर्ज

  • प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

हरियाणा के जींद शहर में एक युवक ने अपनी पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी। खुलासा होने के बाद पुलिस ने अब युवक के खिलाफ 12 पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में जींद शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि उनका पड़ोसी दीपक उसकी 16 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद युवक ने उसकी बेटी साथ अश्लील और आपत्तिजनक फोटो खींचे। अब युवक ने उसकी बेटी को बदनाम करने के लिए उसके फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए।

महिला ने बताया कि जब उसकी बेटी के गंदे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उन्हें पता चला। इसके बाद उसे बेटी ने भी बताया कि दीपक ने उसे जान से मारने की धमकी देकर यह काम करवाया है। इस पर महिला थाना पुलिस को शिकायत दी गई। महिला थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर दीपक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Spread the love