Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

जींद हरियाणा का दिल, यहां से मिलती ऊर्जा: भूपेंद्र हुड्डा

जींद

मिशन 2024 की तैयारियों को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जन मिलन समारोह का जींद में आयोजन कर जहां अपनी पैठ मजबूत करने का प्रयास किया वहीं प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि सरकार ने युवाओं को रोजगार, किसानों को एमएसपी, गरीबों को राशन, बुजुर्गों को पेंशन, दलित-पिछड़ों को आरक्षण व नागरिकों को प्रोटेक्शन से वंचित करने का काम किया है।

ये वही पीपीपी है जिसमें 90 प्रतिशत पत्रों में गड़बड़ी मिली हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर तमाम जनविरोधी पोर्टल्स को खत्म किया जाएगा और जनता को पीपीपी, मेरी फसल मेरा ब्योरा व प्रॉपर्टी आईडी से राहत दी जाएगी। हुड्डा रविवार को जींद के एसडी स्कूल में आयोजित हुए जन मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि बेशक अभी चुनाव में कुछ महीने बाकी हैं। लेकिन अभी से जनता ने कांग्रेस को वोट देने का मन बना लिया है।

 

जींद नप के 13 पार्षदों ने कांग्रेस में जताई आस्था

राजनीति को लेकर जींद की धरती को जहां हर पार्टी शुभ मानती हैं वहीं हुड्डा ने भी मंच से कहा कि जींद हरियाणा का दिल है और पूरे हरियाणा को जींद से ही ऊर्जा मिलती है। जनता की इस ऊर्जा को कांग्रेस जनसेवा के कार्यों को समर्पित करेगी। दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी की सरकार बनने जा रही है। पूर्व सीएम हुड्डा ने जींद के एसडी स्कूल में जनमिलन समारोह में कार्यकर्ताओं व जनता की नब्ज टटोलने का प्रयास किया। ऐलान करते हुए कहा कि अगर जींद के लोग साथ देंगे तो वे आगामी समय में जींद में समस्त हरियाणा सम्मेलन का आयोजन करेंगे। इस पर उपस्थित लोगों ने हामी भरी। वहीं इस मौके पर जींद के 13 नगरपार्षदों ने कांग्रेस में आस्था जताई।

ज्वाइन कराते हुए राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मंच से कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। शामिल होने वाले पार्षदों में सतपाल कुंडू, महावीर रेढू, नितिका कौशिक, गीता, विक्की दूहन, राकेश चुघ, संजय गांधी, संजय वत्स, गुलशन परुथी, रेनू सैनी, मास्टर नरेश, अमर, दीपक आदि शामिल रहे। इसके अलावा सरपंच एसोसिएशन, नंबरदार एसोसिएशन, कंडेला खाप समेत विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के लोगों ने शामिल होकर कांग्रेस को समर्थन करने का ऐलान किया। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष उदभयान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व मंत्री आनंद सिंह डांगी, अशोक अरोड़ा, बीबी बतरा, जयप्रकाश उर्फ जेपी, विधायक सुभाष गांगोली, बरौदा विधायक इंद्रराज भालू समेत कई नेता मौजूद रहे।

टिकट के दावेदारों ने दिखाया शक्ति प्रदर्शन जन मिलन समारोह में भीड़ जुटाकर कांग्रेस के टिकट दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन किया। मंच पर भी हुड्डा के सामने हाजिरी दिखाने के लिए नेताओं में होड़ सी लगी रही। इस मौके पर सफीदों विधायक सुभाष गांगोली, कांग्रेस नेता महावीर गुप्ता, सुरेश गोयत झांझ, बलजीत रेढू, महावीर कंप्यूटर, प्रमोद सहवाग, दिलबाग संडील, पवन गर्ग, दिनेश डाहौला, बलराम कटवाल, प्रो. धर्मेंद्र ढुल, नरेंद्र लाठर, जगबीर ढिगाना, रमेश सैनी, ऋषिपाल हैबतपुर, एडवोकेट जितेंद्र छातर, प्रदीप गिल, मंडी एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुशील सिहाग, सारंग शमशेर ढाठरथ, दीपक पिंडारा, विजेंद्र ढाठरथ आदि मौजूद रहे।

Spread the love