Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

टोहाना में बनेगा 7 मंजिला नया सिविल अस्पताल, 130 करोड़ की आएगी लागत

a new 7 storey civil hospital will be built in tohana

हरियाणा सरकार की ओर से टोहाना में 130 करोड़ रुपये से बनने वाले सात मंजिला नए नागरिक अस्पताल के भवन का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है।

टोहाना : हरियाणा सरकार की ओर से टोहाना में 130 करोड़ रुपये से बनने वाले सात मंजिला नए नागरिक अस्पताल के भवन का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है। शनिवार को विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने उपमंडल स्तरीय नए अस्पताल के शिलान्यास समारोह एवं भूमि पूजन में भाग लिया।

PunjabKesari

पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि नए नागरिक अस्पताल के बनने से टोहाना उपमंडल में स्वास्थ्य सेवाओं में बड़े स्तर पर सुधार होगा। अब नागरिक अस्पताल में सुविधाएं बढ़ाने के लिए जगह की कमी नहीं होगी। नए सात मंजिला भवन में सभी प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। बबली ने कहा कि इस समय टोहाना में नए चिकित्सक, रेडियोग्राफर भर्ती किए गए हैं, इससे स्वास्थ्य सेवा में सुधार हुआ है। आने वाले समय में टोहाना में बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।

Spread the love