Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

थर्मल के बिजली कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

15 सूत्रीय मांग पूरी न होने पर जता रहे विरोध

खेदड़ थर्मल पावर प्लांट में ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन से संबंधित सर्व कर्मचारी संघ ने बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता को मुख्यमंत्री के नाम कर्मचारियों की 15 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। संगठन के राज्य सचिव कुलबीर सिंह ने कहा कि बिजली निगम मैनेजमेंट और हरियाणा सरकार कर्मचारियों के मांग मुद्दों पर गंभीर नहीं है।

पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करने पर भी सरकार अपना कोई रुख स्पष्ट नहीं कर रही। कर्मचारियों की अन्य मांगों में अलग बिजली संशोधन बिल रद्द करने। निजीकरण पर रोक लगाने। सभी प्रकार के वेतन -भत्ते बढ़ाकर लागू करने। कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने। खाली पड़े पदों को पदोन्नति व रेगुलर भर्ती करने। नई पेंशन योजना में मृत्यु होने वाले कर्मचारियों के आश्रितों को मेडिकल सुविधा दिये जाने आदि मांगों का जिक्र किया।

कर्मचारी नेताओं ने कहा कि यदि समय रहते सरकार ने कर्मचारियों के मांग मुद्दों का समाधान नहीं किया तो आने वाले चुनावों में इसका खामियाजा मौजूदा भाजपा-जजपा सरकार को भुगतना पड़ेगा। केंद्रीय कमेटी के सर्कल सचिव संदीप सहारण, यूनिट प्रधान साधु राम, सुखबीर, दिलबाग, शमशेर, अशोक खान, विजयपाल, सुखदेव, सुभाष कतीरा, राजेश,अनिल आर्य, संदीप, प्रमोद, अश्वनी शर्मा, सुरेश, जतिन रहे।

Spread the love