Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

थाना उकलाना में तैनात मुख्य सिपाही व् अन्य ASI पद पर हुए पदोन्नत

हिसार में एसपी मोहित हांडा पदोन्नत हुई रेखा रानी को स्टार लगाते हुए। - Dainik Bhaskar
हिसार में एसपी मोहित हांडा पदोन्नत हुई रेखा रानी को स्टार लगाते हुए।

हरियाणा के हिसार एसपी मोहित हांडा ने प्रॉसिक्यूशन सेल कार्यालय में तैनात मुख्य सिपाही पप्पू सिंह और थाना उकलाना में तैनात मुख्य सिपाही रेखा रानी को सहायक उप निरीक्षक पदोन्नत होने पर उनके कंधे पर स्टार लगाया। पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित किया।

हिसार के थाना उकलाना में तैनात मुख्य सिपाही रेखा रानी और प्रॉसिक्यूशन सेल कार्यालय हिसार में तैनात मुख्य सिपाही पप्पू सिंह सहायक उप निरीक्षक (ASI) के पद पर पदोन्नत हुए हैं। एसपी ने उनके कंधे पर स्टार लगाकर सम्मानित किया। एसपी ने कहा कि जिम्मेदारी से काम करने की आवश्यकता है, ताकि समाज में पुलिस विभाग कि छवि और अधिक बेहतर हो।

सराहनीय कार्य करने पर हुए पुलिस कर्मी पदोन्नत
सहायक उप निरीक्षक रेखा रानी 13 अक्टूबर 2010 को और सहायक उपनिरीक्षक पप्पू सिंह 29 अगस्त 2004 को पुलिस विभाग में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे। पुलिस विभाग में अपने कार्य के प्रति समर्पित रहते हुए पदोन्नति पाकर सहायक उप निरीक्षक के पद तक पहुंचे हैं।

Spread the love