Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

थाने से महज 50 मीटर दूर मारपीट-लूट, घटनास्थल के पास से गुजरी पुलिस की गाड़ियां, लेकिन रुकी नहीं

पीड़ित का आरोप है कि घटनास्थल से पुलिस की गाड़ी दो बार गुजरी लेकिन कोई रुका नहीं। गश्त के लिए जा रहे पुलिसकर्मी भी घायल को इलाज करवाने के बाद शिकायत देने की बात कह कर चले गए।

Loot with driver in mahendragarh
घटनास्थल पर खड़ी पिकअप

महेंद्रगढ़ के शहर व सदर पुलिस थाने से मात्र 50 मीटर दूर बालाजी चौक पर हमले और लूट की वारदात हो गई। बोलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों ने पहले पिकअप गाड़ी को टक्कर मारी। फिर नीचे उतरकर गाड़ी में तोडफोड़ कर चालक व उसके सहयोगी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद गाड़ी में रखे 60 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

पीड़ित का आरोप है कि घटनास्थल से पुलिस की गाड़ी दो बार गुजरी लेकिन कोई रुका नहीं

चालक अनूप ने बताया कि वह राजस्थान के कोटपूतली से सब्जी लेकर महेंद्रगढ़ सब्जी मंडी आ रहा था। जब वह बालाजी चौक पर पहुंचा तो अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और नकदी छीनकर फरार हो गए। उसने इसकी सूचना तुरंत डायल 112 पर दी लेकिन 20 से 22 मिनट बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। जबकि पुलिस थाना यहां से कुछ ही दूरी पर बताया जा रहा है।

उसने आरोप लगाया कि इसके साथ ही पुलिस की गाड़ी दो बार वारदात स्थल के पास से गुजरी लेकिन किसी ने पूछने तक की जहमत नहीं उठाई। इसके बाद गश्त के लिए जा रहे पुलिसकर्मी पहुंचे और घायलों को इलाज करवाकर थाने में शिकायत देने की बात कही।

शहर थाना प्रभारी मूलचंद तंवर ने बताया कि बोलेरो व पिकअप चालकों के बीच साइड लेने के चक्कर में विवाद हुआ था। पैसे छीनने का कोई मामला नहीं है। मामले की शिकायत उन्हें मिल चुकी है दोनों पक्षों को बुलाया गया है।
Spread the love