Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बरवाला के दयानंद स्कूल में हुई सुलेख प्रतियोगिता, उच्च वर्ग में करीना और पूनम प्रथम

 बरवाला | शहर के मॉडल टाउन में स्थित दयानंद पब्लिक स्कूल में वाल्मीकि जयंती के अवसर पर हिंदी सुलेख प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। शुभारंभ स्कूल प्राचार्या सीमा भनवाला ने किया।

रोमांचक मुकाबले में 5 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया:न्यूजीलैंड 9 विकेट पर 383 रन ही बना सका, आखिरी 4 बॉल में बने सिर्फ 5 रन

स्कूल प्रबंधक संदीप भनवाला ने बताया कि चार वर्गों में विभाजित इस प्रतियोगिता में स्कूल के 225 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के परिणामों में प्री प्राइमरी वर्ग में कीरत व रिया ने पहला, अंशु व दीक्षा ने दूसरा तथा सेवक व नीतिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्राइमरी वर्ग में तनुज व दीपाली प्रथम, लालती व सिया द्वितीय तथा अनुज, ओजल, हर्ष व सौरभ तृतीय स्थान पर रहे। मिडल वर्ग में गायत्री व कोमल पहले, पायल व साक्षी दूसरे तथा नैंसी, श्रुति व सिवानी तीसरे स्थान पर रही। उच्च वर्ग में करीना व पूनम ने प्रथम, सैम व निशु ने द्वितीय तथा मनीष व रितिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर स्कूल डायरेक्टर व हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ के प्रदेशाध्यक्ष सत्यवान कुंडू ने महर्षि वाल्मीकि के जीवन पर प्रकाश डाला।

Spread the love