Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

नगर पालिका की बैठक में उठा अवैध कब्जा करने वालों पर कार्रवाई का मुद्दा

बरवाला नगर पालिका कार्यालय में सोमवार को नगर पालिका चेयरमैन रमेश बैटरीवाला की अध्यक्षता में हाउस की एक बैठक हुई। जिसमें शहर के विभिन्न मुद्दों के अलावा बरवाला नगर पालिका को नगर परिषद का दर्जा दिलवाये जाने को लेकर एक प्रस्ताव पास किया गया।

बैठक में उपस्थित पार्षदों ने शहर में नगर पालिका की जमीन पर हो रहे अवैध कब्जों पर रोक लगाने की मांग उठाई। पार्षदों का कहना था कि क्षेत्र में नगर पालिका की जो भी भूमि पड़ी है। उस पर तारबंदी करवाई जाये, ताकि कोई भी व्यक्ति उस जमीन पर कब्जा ना कर सके

वहीं, हाउस में मौजूद कई पार्षदों ने पिछले दिनों वार्ड 19 में व शहर में अन्य स्थानों पर नगर पालिका की भूमि पर अवैध कब्जा करने के प्रयास करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की मांग भी की। इस पर नगर पालिका सचिव गौरव शर्मा ने हाउस को आश्वस्त किया कि नगर पालिका द्वारा जल्द ही ठोस कदम उठाए जाएंगे ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति नगर पालिका की भूमि को कब्जाने का प्रयास न करे। बता दें कि की 7 दिसंबर को शहर के वार्ड 19 में नगर पालिका द्वारा नपा की भूमि पर कब्जा करने का प्रयास विफल कर दिया था। बैठक में नपा सचिव गौरव शर्मा, लेखाकार नरेश शर्मा, नगर पालिका चेयरमैन रमेश बैटरी वाला, वाइस चेयरमैन ताराचंद नलवा, पार्षद राजा महता, सुमन नोथावत, संजय वाल्मीकि, रामपाल, सतबीर सैनी, मंजू रानी, पुष्पा मोर्या, मोहनलाल, मीनू शर्मा, राधेश्याम गूंदली, ज्योति बंसल आदि पार्षद मौजूद रहे।

Spread the love