Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

निजी स्कूल के हॉस्टल वार्डन ने छात्र के साथ किया कुकर्म, मामला दर्ज

क्षेत्र के एक निजी स्कूल के एक अध्यापक द्वारा स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। अध्यापक स्कूल का हॉस्टल वार्डन भी है। मामले के संबंध में छात्र के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने स्कूल के अध्यापक पंकज वर्मा के खिलाफ पोक्सो की धाराओं सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में छात्र के परिजनों ने बताया कि उनका लड़का जिसकी आयु 13 वर्ष है क्षेत्र के एक गांव के पास बने निजी स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ता है। वह इसी स्कूल में बने हॉस्टल में ही रहता है। शिकायत में कहा गया है कि उनके बेटे के साथ स्कूल के ही अध्यापक ने जो की हॉस्टल का वार्डन भी है 21 नवंबर की रात को कुकर्म किया है।

परिजनों का कहना है कि उन्हें उनके बेटे ने बताया कि 21 नवंबर की रात को वह अपने कमरे में सोया हुआ था। अध्यापक पंकज वर्मा उसके कमरे में आया व उससे बातचीत करने लगा और जबरदस्ती उसे अपने कमरे में उठाकर ले गया, आरोप है कि उस वक्त वार्डन नशे की हालत में था। कमरे में ले जाकर अध्यापक ने छात्र को अश्लील वीडियो दिखाई व उसे गलत तरीके से छूने लगा। कुछ समय बाद अध्यापक ने छात्र के साथ जबरदस्ती की तो छात्र ने शोर मचाने की कोशिश की लेकिन अध्यापक ने उसका गला दबा दिया। छात्र ने बताया है कि टीचर उसे वापस अपने कमरे में ले आया व उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं छात्र को सुबह तक उसी कमरे में बंधक बना कर रखा। अध्यापक ने उसे डराया व धमकाया और कहा कि इस बारे में यदि किसी भी टीचर व परिजनों को बताया तो तुम्हें जान से मार दूंगा। छात्र ने स्कूल के लैंडलाइन फोन से परिजनों के साथ संपर्क करने का भी प्रयास किया तब अध्यापक द्वारा उसे डंडों से पीटा गया। छात्र ने स्कूल के ही एक कुक के फोन से परिजनों से बात की व प्रकरण से अवगत करवाया।

Spread the love