Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

निजी स्कूल के हॉस्टल वार्डन ने छात्र के साथ किया कुकर्म, मामला दर्ज

क्षेत्र के एक निजी स्कूल के एक अध्यापक द्वारा स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। अध्यापक स्कूल का हॉस्टल वार्डन भी है। मामले के संबंध में छात्र के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने स्कूल के अध्यापक पंकज वर्मा के खिलाफ पोक्सो की धाराओं सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में छात्र के परिजनों ने बताया कि उनका लड़का जिसकी आयु 13 वर्ष है क्षेत्र के एक गांव के पास बने निजी स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ता है। वह इसी स्कूल में बने हॉस्टल में ही रहता है। शिकायत में कहा गया है कि उनके बेटे के साथ स्कूल के ही अध्यापक ने जो की हॉस्टल का वार्डन भी है 21 नवंबर की रात को कुकर्म किया है।

परिजनों का कहना है कि उन्हें उनके बेटे ने बताया कि 21 नवंबर की रात को वह अपने कमरे में सोया हुआ था। अध्यापक पंकज वर्मा उसके कमरे में आया व उससे बातचीत करने लगा और जबरदस्ती उसे अपने कमरे में उठाकर ले गया, आरोप है कि उस वक्त वार्डन नशे की हालत में था। कमरे में ले जाकर अध्यापक ने छात्र को अश्लील वीडियो दिखाई व उसे गलत तरीके से छूने लगा। कुछ समय बाद अध्यापक ने छात्र के साथ जबरदस्ती की तो छात्र ने शोर मचाने की कोशिश की लेकिन अध्यापक ने उसका गला दबा दिया। छात्र ने बताया है कि टीचर उसे वापस अपने कमरे में ले आया व उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं छात्र को सुबह तक उसी कमरे में बंधक बना कर रखा। अध्यापक ने उसे डराया व धमकाया और कहा कि इस बारे में यदि किसी भी टीचर व परिजनों को बताया तो तुम्हें जान से मार दूंगा। छात्र ने स्कूल के लैंडलाइन फोन से परिजनों के साथ संपर्क करने का भी प्रयास किया तब अध्यापक द्वारा उसे डंडों से पीटा गया। छात्र ने स्कूल के ही एक कुक के फोन से परिजनों से बात की व प्रकरण से अवगत करवाया।

Spread the love