Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक पंड्या:टीम के साथ धर्मशाला नहीं गए, डॉक्टर्स ने आराम की सलाह दी; एक दिन पहले चोटिल हुए थे

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या रविवार को धर्मशाला में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के अगले मैच में नहीं खेलेंगे। शुक्रवार को BCCI सचिव जय शाह ने इसकी आधिकारिक घोषणा की।

BCCI ने एडवाइजरी जारी कर कहा कि, हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए धर्मशाला नहीं जाएंगे। उनके बाएं टखने में चोट आई है। ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है। हार्दिक BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में होंगे।

हार्दिक अब लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां 29 अक्टूबर को टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ बॉलिंग करते समय आई चोट
गुरुवार को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बॉलिंग करते हुए हार्दिक का टखना मुड़ गया था। इस कारण उनके बाएं टखने में चोट आई थी। इसके बाद मेडिकल टीम हार्दिक को स्कैन के लिए ले गई थी। दूसरी ओर न्यूजीलैंड टीम धर्मशाला पहुंच चुकी है। टीम 22 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मुकाबला खेलेगी।

हार्दिक पंड्या मैच के दौरान एक ही ओवर कर सके और चोटिल हो गए।
हार्दिक पंड्या मैच के दौरान एक ही ओवर कर सके और चोटिल हो गए।

पहले ओवर में चोटिल हुए हार्दिक, कोहली ने ओवर पूरा किया

हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ 9वें और अपने पहले ओवर में चोटिल हो गए थे। तीसरी बॉल पर हार्दिक का टखना मुड़ा और वह क्रीज पर बैठ गए। मेडिकल टीम ने चोट देखी और उन्हें मैदान से बाहर ले कर गए। हार्दिक की जगह विराट कोहली बॉलिंग करने आए। उन्होंने 3 बॉल में 2 रन दिए।

धर्मशाला पहुंची न्यूजीलैंड टीम
न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम गुरुवार को धर्मशाला पहुंची। यहां टीम 22 अक्टूबर को भारत के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप में लीग स्टेज का मुकाबला खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें इस वक्त टूर्नामेंट में अजेय है। दोनों ने 4-4 मैच जीते हैं। दोनों टीमें टूर्नामेंट के नॉकआउट स्टेज में भी आमने-सामने हो सकती हैं। ऐसे में यह मुकाबला बहुत अहम रहेगा।

Spread the love