Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के घर के बाहर गुजारी रात:हिसार में दलित छात्र से पिटाई करने वाले टीचर की गिरफ्तारी की मांग

हिसार के उकलाना में राज्य मंत्री अनूप धानक के आवास के बाहर दलित संगठनों का धरना दूसरे दिन भी जारी है। दलित संगठनों ने मंत्री के घर के बाहर ही धरना देकर अपनी रात गुजारी। दलित नेताओं का कहना है कि यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिलता तो वे CM के जनसंवाद कार्यक्रम में काले झंडे लेकर पहुंचेंगे।

दलित संगठनों की मांग है कि बीते दिनों सरकारी स्कूल में दलित छात्र की पिटाई करने वाले टीचर को गिरफ्तार किया जाए। इस मामले में दलित संगठनों ने कल उकलाना शहर में रोष मार्च निकालकर पुतला भी जलाया था। दलित संगठनों के प्रदर्शन को देखते हुए मंत्री के बाहर फोर्स तैनात कर दी गई थी।

बोतल से पानी पीने पर पीटा गया था बच्चे को : अभिवावक 
दरअसल, 21 अगस्त को उकलाना के सरकारी स्कूल में एक छात्र ने टीचर की बोतल से पानी पी लिया था। इस मामले पर टीचर ने उसकी पिटाई कर दी थी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई। फिलहाल इस मामले की जांच DSP कर रहे हैं।

Spread the love