Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

फतेहाबाद में हथियार लेकर स्कूल में घुसे युवक,VIDEO:प्रिंसिपल के कमरे में चला चाकू; दहशत में रहे स्टूडेंट, कारणों का खुलासा नहीं

सीसीटीवी में कैद हुए हथियारबंद युवक। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद हुए हथियारबंद युवक।

हरियाणा के फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के सरकारी स्कूल में हथियार बंद युवकों द्वारा घुसकर जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। रॉड, तलवारें, चाकू आदि लेकर आए युवकों ने प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर हमला किया। सरकारी स्कूल के सभी स्टाफ द्वारा लिखित में पुलिस को शिकायत दी गई है। अभी तक हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया है। युवकों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

स्कूल में सीसीटीवी मे कैद हुए दहशत फैला रहे युवक।
स्कूल में सीसीटीवी मे कैद हुए दहशत फैला रहे युवक।

शिकायत में रतिया के मेन बाजार स्थित राजकीय माध्यमिक संस्कृति सीनियर सेंकेडरी स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने बताया कि 1 दिसंबर को करीब 1 बजे के बाद कुछ गुंडा तत्व युवक विद्यालय में घुस आए और स्टाफ सदस्यों व बच्चों पर हमला बोल दिया।

युवकों ने स्कूल परिसर में रॉड व तलवारें लहराईं और प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर भी चाकू से हमला किया। जिससे स्कूल में भय का माहौल बन गया। हालांकि घटनाक्रम में किसी के घायल होने की अभी तक कोई खबर नहीं है। घटनाक्रम विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। स्टाफ ने अंदेशा जताया कि इस माहौल में बच्चे सुरक्षित नहीं है, क्योंकि आरोपी फिर यह वारदात कर सकते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

तलवार व डंडा लिए दिख रहे युवक।
तलवार व डंडा लिए दिख रहे युवक।

धर स्कूल प्रिंसिपल मनोज कुमार ने बताया कि स्कूल के तीसरे पीरियड के दौरान एक आउट साइडर युवक स्कूल में आया और स्कूल के किसी छात्र को बाहर भेजने के लिए कहने लगा। इस पर उन्होंने छात्र को बाहर न भेजकर आऊट साइडर को स्कूल से जाने के लिए कह दिया था।

उन्होंने बताया कि बाद में युवक तैश में आकर अपने कुछ साथियों सहित हथियार लेकर स्कूल में आ धमका और उन पर हमला बोल दिया। वे हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें और उन्हें बचाने आए दो अन्य स्टाफ सदस्यों को हल्की फुल्की चोटें लगी हैं।

Spread the love