Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

फतेहाबाद में हथियार लेकर स्कूल में घुसे युवक,VIDEO:प्रिंसिपल के कमरे में चला चाकू; दहशत में रहे स्टूडेंट, कारणों का खुलासा नहीं

सीसीटीवी में कैद हुए हथियारबंद युवक। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद हुए हथियारबंद युवक।

हरियाणा के फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के सरकारी स्कूल में हथियार बंद युवकों द्वारा घुसकर जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। रॉड, तलवारें, चाकू आदि लेकर आए युवकों ने प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर हमला किया। सरकारी स्कूल के सभी स्टाफ द्वारा लिखित में पुलिस को शिकायत दी गई है। अभी तक हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया है। युवकों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

स्कूल में सीसीटीवी मे कैद हुए दहशत फैला रहे युवक।
स्कूल में सीसीटीवी मे कैद हुए दहशत फैला रहे युवक।

शिकायत में रतिया के मेन बाजार स्थित राजकीय माध्यमिक संस्कृति सीनियर सेंकेडरी स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने बताया कि 1 दिसंबर को करीब 1 बजे के बाद कुछ गुंडा तत्व युवक विद्यालय में घुस आए और स्टाफ सदस्यों व बच्चों पर हमला बोल दिया।

युवकों ने स्कूल परिसर में रॉड व तलवारें लहराईं और प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर भी चाकू से हमला किया। जिससे स्कूल में भय का माहौल बन गया। हालांकि घटनाक्रम में किसी के घायल होने की अभी तक कोई खबर नहीं है। घटनाक्रम विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। स्टाफ ने अंदेशा जताया कि इस माहौल में बच्चे सुरक्षित नहीं है, क्योंकि आरोपी फिर यह वारदात कर सकते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

तलवार व डंडा लिए दिख रहे युवक।
तलवार व डंडा लिए दिख रहे युवक।

धर स्कूल प्रिंसिपल मनोज कुमार ने बताया कि स्कूल के तीसरे पीरियड के दौरान एक आउट साइडर युवक स्कूल में आया और स्कूल के किसी छात्र को बाहर भेजने के लिए कहने लगा। इस पर उन्होंने छात्र को बाहर न भेजकर आऊट साइडर को स्कूल से जाने के लिए कह दिया था।

उन्होंने बताया कि बाद में युवक तैश में आकर अपने कुछ साथियों सहित हथियार लेकर स्कूल में आ धमका और उन पर हमला बोल दिया। वे हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें और उन्हें बचाने आए दो अन्य स्टाफ सदस्यों को हल्की फुल्की चोटें लगी हैं।

Spread the love