Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

फतेहाबाद में HTET में UMC का एक केस:नरवाना का छात्र दूसरे को करा रहा था नकल; 241 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

फतेहाबाद में परीक्षा केंद्र पर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
फतेहाबाद में परीक्षा केंद्र पर लगी भीड़।

हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा के दौरान आज फतेहाबाद में एक परीक्षार्थी को नकल करवाते हुए पकड़ा गया है। बताया जा रहा है नरवाना क्षेत्र का रहने वाला परीक्षार्थी दूसरों को नकल करवा रहा था। उसे मौके पर काबू कर उसके खिलाफ यूएमसी का केस दर्ज कर लिया गया है। आज प्रातकालीन सेशन में परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई।

फतेहाबाद में बनाए गए 14 सेंटरों पर सुबह के सेशन में 4139 परीक्षार्थियों ने परीक्षा देनी थी, लेकिन 241 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे और 3898 परीक्षार्थी ही परीक्षा देने पहुंचे। परीक्षा के दौरान सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए गए थे। पूरी तरह चेकिंग करके ही परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में जाने दिया जा रहा था।

फतेहाबाद में परीक्षा केंद्र पर सिटिंग प्लान देखते हुए परीक्षार्थी।
फतेहाबाद में परीक्षा केंद्र पर सिटिंग प्लान देखते हुए परीक्षार्थी।

इसी दौरान बीघड़ रोड स्थित एक निजी स्कूल में बने परीक्षा केंद्र में नरवाना के फुलिया कलां का रहने वाला संदीप नामक परीक्षार्थी नकल करते हुए पकड़ा गया। बताया गया है कि उसने अपने प्रश्न पत्र पर कुछ उत्तर लिखे हुए थे और अपने अन्य साथियों को नकल करवा रहा था। जिस पर वहां तैनात कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद सेंटर सुपरीटेंडेंट ने परीक्षार्थी का प्रश्न पत्र व उत्तर पुस्तिका कब्जे में लेकर सील कर दिया और यूएमसी का केस बना दिया।

Spread the love