Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बजरंग पूनियां की सेमीफाइनल में हार , बिना मैडल लोटेंगे घर

बजरंग पूनिया की हार पर भड़के फैंस
गोल्ड मेडल की सबसे बड़ी उम्मीद में से एक बजरंग पूनिया को सेमीफाइनल मैच में हार मिली है। उनकी हार के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग बुरी तरह भड़क उठे। पिछले एशियाई खेलों के चैम्पियन बजरंग इन खेलों में भाग लेने से पहले किसी प्रतिस्पर्धी मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया था।

फिर कांस्य पदक मुकाबले में बजरंग को जापानी पहलवान के. यामागुची ने 10-0 से हरा दिया। यानी बजरंग बिना मेडल के घर लौटेंगे। बजरंग पूनिया (फ्री स्टाइल 65kg) सेमीफाइनल में पूर्व विश्व चैंपियन ईरान के पहलवान अमजद खलीली रहमान से 1-8 से हार गए। पूरे मुकाबले के दौरान बजरंग कही से भी लय में नहीं लग रहे थे। बजरंग का कोई भी दांव फिट नहीं बैठा। वह एक के बाद एक लगातार पॉइंट गंवा रहे थे। नतीजतन उनको हार मिली।

गौरतलब है कि बजरंग WFI (भारतीय कुश्ती महासंघ) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने और धरने पर बैठने वाले पहलवानों में शामिल थे। उन्हें ट्रायल के बिना इन खेलों के लिए भारतीय दल में शामिल करने की भी आलोचना हुई थी।

Spread the love