Welcome to Barwala Block (Hisar)

खाने-पीने के सामान में गंदगी मिलाने पर योगी सरकार सख्त, अब दुकानों पर मालिक-मैनेजर का लिखना होगा नाम

          

1600 आईफोन लूटे फिर ऑनलाइन और चोर बाजार में बेचे:सागर में एपल कंपनी के कंटेनर में लूट के आरोपी हरियाणा में छिपे;200 सेट बरामद

          

हिसार में 2 दिन बाद फिर एक्टिव होगा मानसून:3 दिन से नहीं हुई बारिश; 5 डिग्री तक बढ़ा तापमान, चरखी-दादरी सबसे गर्म

          

12 ट्रेनों में डिब्बों की बढ़ोतरी:लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में लगाए गए 14 अतिरिक्त कोच; त्योहार के सीजन को लेकर फैसला

          

भिवानी में महिला 3 बेटियों के साथ गायब:भाई ने पुलिस को सूचना दी; परिवार को अनहोनी का डर

          

बदमाशों से परेशान महिला विज के पास पहुंची:बोलीं- धमकी दे रहे; गृहमंत्री बोले- मैं बैठा हूं कार्रवाई के लिए, सीधा करना मुझे आता है

अनिल विज प्रदेशभर से आए लोगों की शिकायत सुनने के बाद अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दे रहे हैं। - Dainik Bhaskar
अनिल विज प्रदेशभर से आए लोगों की शिकायत सुनने के बाद अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दे रहे हैं।

अनिल विज के जनता दरबार बंद होने के बावजूद रोजाना उनके अंबाला कैंट स्थित आवास पर प्रदेशभर से लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंच रहे हैबुधवार को भी सैकड़ों लोगों की समस्याओं को गृहमंत्री अनिल विज ने सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए।

यमुनानगर से आई मां-बेटी ने अनिल विज को बताया कि वह दोनों घर में अकेली रहती है और कुछ बदमाश उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं और उन्हें मारने की धमकियां देते हैं। उनके द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत पर अब तक ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। अनिल विज ने मां-बेटी को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि “मैं बैठा हूं कार्रवाई के लिए, बदमाशों को सीधा करना मुझे आता है”। उन्होंने कहा कि वह निश्चित होकर अपने शहर जाए, बदमाशों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पानीपत के व्यक्ति से 42 लाख की ठगी
इसी प्रकार, पानीपत से आए व्यक्ति ने बताया कि उसने अपने बेटे को अमेरिका भेजना था और इसके लिए उसने एक व्यक्ति ने संपर्क किया जोकि स्वयं को एक एअर लाइन कंपनी का एजेंट बता रहा था। उसने आश्वासन दिया था कि वह उनके बेटे को अमेरिका में भिजवा देगा। इस कार्य के लिए उस व्यक्ति ने अलग-अलग तारीखों में 42 लाख रुपए लिए। मगर इसके बाद न उनका बेटा विदेश गया और न ही उन्हें पैसे वापस मिले। विज ने कबूतरबाजी के लिए गठित SIT को जांच के निर्देश दिए।

चरखी दादरी का सैनिक शिकायत लेकर पहुंचा
चरखी-दादरी से आए सैनिक ने विज को बताया कि उसकी नई गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। एक युवक ने खुद को बीमा कंपनी का एजेंट बताकर उनकी कार ले ली और इसके बाद उनकी गाड़ी लेकर वह दिल्ली व अन्य स्थानों पर चला गया, जहां गाड़ी का चालान हो गया। इतना ही नहीं, गाड़ी के मालिक पर एक मुकद्दमा भी पुलिस ने दर्ज किया। अब उसे पता चला तो उन्होंने युवक के खिलाफ शिकायत दी जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। गृह मंत्री ने एसपी चरखी-दादरी को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए।

भिवानी से आए व्यक्ति ने उस पर कुछ लोगों द्वारा हमला करने के मामले की जांच कराने, कैथल निवासी महिला ने उसके साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने, करनाल निवासी व्यक्ति ने मारपीट मामले में कार्रवाई करने, रोहतक निवासी व्यक्ति द्वारा धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई नहीं होने एवं अन्य मामले सामने आए। जिन पर गृह मंत्री ने कार्रवाई के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

Spread the love