Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

बधावड़ गांव निवासी की शिकायत पर विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई ,रिश्वतखोर एक्सईएन व अकाउंटेंट रंगे हाथों काबू

हिसार के गांव बधावड़ में 2022 में ड्रेन की खुदाई की पेमेंट देने के नाम पर सिंचाई विभाग के एक्सईएन और अकाउंटेंट को 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए विजीलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इस संबंध में बधावड़ गांव के रहने वाले जितेंद्र ने विजीलेंस में शिकायत दी थी। 

टीम को मिली शिकायत के अनुसार
विजीलेंस को दी गई शिकायत में बधावड़ गांव के रहने वाले जितेंद्र ने बताया कि 2022 में गांव में बरसाती पानी भर गया था। उस समय सिंचाई विभाग की तरफ से बरसाती पानी को निकालने के लिए ड्रेन की खुदाई करवाई गई थी। विभाग के अधिकारियों के कहने गांव में जेसीबी की सहायता से ड्रेन खोदी थी। उस समय बैंक से लोन पर ट्रैक्टर और अन्य साधन लिए थे। ड्रेन की खुदाई करते समय करीब 20 से 22 लाख रुपये खर्च हुए थे।

उसके बाद बिल सिंचाई विभाग में जमा करवाया था। सिंचाई विभाग के एक्सईएन श्रवण कुमार और अकाउंटेंट जगदीश ने बिल पास करने की एवज में 35 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहे है। विजीलेंस ने शिकायत के आधार पर टीम का गठन किया। टीम ने शिकायतकर्ता को 35 हजार रुपये पाउडर लगे दिए थे। जब शिकायतकर्ता ने शहर में दोनों को रुपये दिए तो टीम ने गिरफ्तार कर लिया। विजीलेंस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दोनों को दिन में अदालत में पेश किया जाएगा।

Spread the love