Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बधावड़ गांव निवासी की शिकायत पर विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई ,रिश्वतखोर एक्सईएन व अकाउंटेंट रंगे हाथों काबू

हिसार के गांव बधावड़ में 2022 में ड्रेन की खुदाई की पेमेंट देने के नाम पर सिंचाई विभाग के एक्सईएन और अकाउंटेंट को 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए विजीलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इस संबंध में बधावड़ गांव के रहने वाले जितेंद्र ने विजीलेंस में शिकायत दी थी। 

टीम को मिली शिकायत के अनुसार
विजीलेंस को दी गई शिकायत में बधावड़ गांव के रहने वाले जितेंद्र ने बताया कि 2022 में गांव में बरसाती पानी भर गया था। उस समय सिंचाई विभाग की तरफ से बरसाती पानी को निकालने के लिए ड्रेन की खुदाई करवाई गई थी। विभाग के अधिकारियों के कहने गांव में जेसीबी की सहायता से ड्रेन खोदी थी। उस समय बैंक से लोन पर ट्रैक्टर और अन्य साधन लिए थे। ड्रेन की खुदाई करते समय करीब 20 से 22 लाख रुपये खर्च हुए थे।

उसके बाद बिल सिंचाई विभाग में जमा करवाया था। सिंचाई विभाग के एक्सईएन श्रवण कुमार और अकाउंटेंट जगदीश ने बिल पास करने की एवज में 35 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहे है। विजीलेंस ने शिकायत के आधार पर टीम का गठन किया। टीम ने शिकायतकर्ता को 35 हजार रुपये पाउडर लगे दिए थे। जब शिकायतकर्ता ने शहर में दोनों को रुपये दिए तो टीम ने गिरफ्तार कर लिया। विजीलेंस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दोनों को दिन में अदालत में पेश किया जाएगा।

Spread the love