Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बरवाला आस पास : कालीरावण में आधा दर्जन लोगों ने किसान को पीटा और ट्रैक्टर फूंका

कालीरावण गांव में मां-बेटे सहित आधा दर्जन लोगों ने एक किसान पर तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और ट्रैक्टर में आग लगा दी। घायल किसान को हिसार के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल किसान के बयान पर आरोपी महिला, उसके बेटे, बेटी सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को कालीरावण वासी व्यक्ति ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। बुधवार को वह अपने खेत में गेहूं की बिजाई कर रहा था तो आरोपियों ने तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया। भतीजे ने गंडासी से मेरे ऊपर वार किया तो बाएं हाथ से बचाव करने लगा तो गंडासी मेरे बाएं हाथ पर लगी फिर मेरी भाभी व भतीजी ने भी डंडे से चोट मारी।

मैंने शोर मचाया तो मेरा भाई भागकर आया और बीच बचाव किया। आस-पड़ोस के व्यक्तियों को आता देखकर हमलावर अपने हथियारों सहित मौके से भाग गए और जाते समय धमकी देकर गए। थाना प्रभारी गुरमिंदर सिंह मान ने बताया कि घायल किसान के बयान पर मामला दर्ज किया है।

Spread the love