Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

बरवाला के नजदीक ट्राले की चपेट में आए बाइक सवार युवक की मौत, 2 घायल

बरवाला | हांसी मार्ग पर दो बाइक आपस में टकरा गए, इसके चलते एक बाइक पर पीछे बैठा 20 वर्षीय युवक मार्ग से गुजर रहे ट्राले की चपेट में आ गया व ट्राले के नीचे कुचले जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गर्ई। जबकि बाइक चला रहा छिंद्रपाल व दूसरे बाइक पर सवार व्यक्ति भी घायल हो गया। पुलिस ने जिला फतेहाबाद के गांव ललोदा निवासी कुशाल के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। कुशाल रंग पेन्ट का कार्य करता था। पुलिस को दिए बयान में गांव ललौदा निवासी छिंद्रपाल ने कहा है कि रंग पेंट का काम खत्म कर वह और कुशाल जिला भिवानी के गांव तिगड़ाना से बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। छिंद्रपाल ने कहा वह स्वयं बाइक चला रहा था और कुशाल उसके पीछे बैठा था।

 

पढ़े इसे भी :हिसार में चाकूबाजी में चाचा-भतीजा अरेस्ट:गाड़ी पार्किंग के झगड़े में सरेआम घोंपा था चाकू; सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जब वे बरवाला हाईवे पुल से लगभग 2 किलोमीटर पीछे हासी मार्ग पर थे कि इस दौरान एक लड़का अपनी मोटरसाइकिल को लहराकर चलाता हुआ आ रहा था। अचानक उसकी बाइक उनके बाइक में आ लगी। इसके चलते बाइक के पीछे बैठा कुशाल उछलकर सड़क पर गिर गया व मोटरसाइकिल पर सवार दूसरा लड़का जो बरवाला की तरफ से आ रहा था वह भी सड़कर पर गिर गया। इस बीच सड़क पर उनके पीछे आ रहे ट्राले के नीचे कुशाल का सिर कुचला गया। एक्सीडेंट में उसे भी चोटें लगी हैं। ट्राला चालक ने अपना ट्राला रोका और फिर मौके से गाड़ी को लेकर भगा गया। मौके पर आए राहगीरों ने उन्हें एंबुलेंस की सहायता से हिसार अस्पताल पहुंचाया। कुशाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी एएसआर्इ विनोद कुमार ने बताया पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Spread the love