Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

बरवाला गवर्नमेंट कॉलेज में पहुंचे एडीजीपी बोले- नशे को सदा के लिए कर दें बाय-बाय

बरवाला गवर्नमेंट कॉलेज में शुक्रवार को मेगा जॉब फेयर का आयोजन प्लेसमेंट सेल व नेशनल सर्विस सेंटर के संयुक्त तत्वावधान में किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक श्रीकांत जाधव ने शिरकत की। कार्यक्रम में विशेष रूप से नगर पालिका चेयरमैन रमेश बैटरीवाला, सब्जी मंडी के प्रधान ओमप्रकाश रहेजा व डॉ. सुंदर लाल चावला मौजूद रहे। प्राचार्य डॉ. रमेश आर्य ने बताया कि महाविद्यालय में विभिन्न राष्ट्रीय तथा क्षेत्रीय कंपनियां ने साक्षात्कार आयोजित किए।

इस जॉब फेयर में 500 युवाओं ने अपना पंजीकरण करवाया। कार्यक्रम के दौरान एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम कोर्इ ऐसा कार्य ना करें जिससे माता-पिता की आंखों में आंसू आएं। इस बात को हम याद रखेंगे तो यह बात उन्हें भटकने नहीं देगी। एडीजीपी ने कहा कि ड्रग की बढती लत एक चुनौती है इसे हमें मिलकर खत्म करना है। देश के करणधार, भारत का भविष्य हमारा युवा वर्ग नशे की गिरफ्त में आता जा रहा है।

यह बहुत ही चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि नशा हमारी युवा पीढ़ी को खोखला कर रहा हैं। चिट्टे के नशे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसकी ओवर डोज के कारण बहुत से युवा अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठे हैं। हरियाणा के विभिन्न जिलों का उदाहरण देकर एडीजीपी ने युवाओं को नशे को बाय बाय करने का आह्वान किया।

उन्होंने युवाओं को नशा बेचने वाले की शिकायत करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 88140 11000, 90508 91508 दिया और कहा कोई भी व्यक्ति इन नंबरों की सहायता से नशा बेचने वाले की शिकायत कर सकता है। यही नहीं एडीजीपी ने युवाओं को शारीरिक फिटनेस रखने को लेकर भी टिप्स दिये। उन्होंने कहा कि हमें अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।

इस मौके पर कॉलेज प्रशासन की ओर से एडीजीपी श्रीकांत जाधव को एक पौधा, स्मृति चिह्न व पुष्प गुच्छ भेंट किया गया। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन दलबीर गिल व दीपिका ने किया। इस अवसर पर रेखा सलूजा, डॉ.नीलम गिल, अनूप ढांडा, पिंकी, सविता सहरावत, डॉ. श्वेता, रानी, डॉ. बलजीत, मीनाक्षी, सुकेश, रामबिलास, अतुल जैन, आशीष कुमार, पंकज रहेजा, सलेंद्र, डॉ.जगदीश दुहन, रघुमहेंद सिंह दुहन, विकास चाहर, डॉ. विकास नैन, हरदीप, बिमला देवी व बरवाला शहर से नगरपालिका प्रधान रमेश बैटरी वाला , साधुराम जाखड़ व्  गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Spread the love