Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

बरवाला दुकानदारों ने विभाग के एसडीओ को ज्ञापन सौंप जल्द हालात सुधारने की उठाई मांग

बरवाला शहर में पिछले लंबे समय से चल रहे सड़क निर्माण कार्य को लेकर पहले से ही मंदी की मार झेल रहे दुकानदार व व्यापारियों ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी के एसडीओ से त्यौहार के दिनों में कुछ राहत प्रदान करने की गुहार लगाई।

मुख्य मार्ग के हालात को सुधारने के संबंध में दुकानदारों ने विभाग के एसडीओ रणसिंह को एक ज्ञापन सौंपा। दुकानदारों ने कहा है कि दीपावली के त्यौहार के मद्देनजर सड़क मार्ग पर पड़े अधूरे कार्य को पूरा करवाते हुये व भूमि को समतल करवाते हुये उन्हें राहत प्रदान की जाये। दुकानदारों का कहना है कि मुख्य मार्ग पर खोदे गए गड्ढों को मिट्टी से भरा जाए व रोलर चलवा कर उन्हें समतल करवाया जाए। ताकि त्यौहार के दिनों में खरिदारी करने आने वालों व पहले से मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों को कुछ राहत मिल सके।

इस मौके पर रामकुमार अग्रवाल, अश्वनी, सीताराम, हरीश, हरि सिंह, संजय, विजय, सुरेंद्र, अमित, हरीष, साधुराम, ईश्वर, पवन आदि दुकानदार मौजूद रहे।

क्या बोले अधिकारी : विभाग के एसडीओ रणसिंह ने दुकानदारों को आश्वस्त किया कि वह इस कार्य को सुचारू करवाते हुए मार्ग की एक साइड की सड़क को समतल करवा देंगे ताकि त्यौहार के दिनों में दुकानदारों व राहगीरों को किसी तरह की परेशानी ना हो।

Spread the love