Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बरवाला में गैस सिलेंडर फटा, ब्लास्ट से कमरे की छत उड़ी दूसरी छत पर जा गिरा सिलेंडर, सामान जला

  • हादसे के समय मजदूरी करने गया था मकान मालिक, पत्नी बच्चों को स्कूल छोड़ने गई थी

शहर के वार्ड 18 में मंगलवार सुबह मकान में रखा गैस सिलेंडर फट गया। सिलेंडर के ब्लास्ट से जहां मकान के एक कमरे की छत उड़ गई व एक कमरे की छत क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, मकान में रखा सारा सामान नष्ट हो गया। गनीमत रही कि जिस समय हादसा हुआ उस समय मकान मालिक महेंद्र मजदूरी करने गया हुआ था व उसकी पत्नी कांता अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गई थी। अन्यथा जानी नुकसान भी हो सकता था।

सिलेंडर में ब्लास्ट से मकान की छत का एक बड़ा हिस्सा उड़ गया, जबकि सिलेंडर वापस आकर दूसरे मकान की छत पर जाकर गिरा और वह भी क्षतिग्रस्त हो गई। अचानक हुए जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग महेंद्र के मकान की तरफ दौड़े। इस दौरान सिलेंडर फटने से मकान के अंदर रखे सामान में आग लग गई जोकि आसपास के लोगों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। इस बीच मामले की सूचना डायल 112 को दी गई।

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के संबंध में जानकारी पुलिस स्टेशन में दी। परिवार द्वारा शिकायत देने के पश्चात पुलिस ने आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। वहीं, घर की मालकिन कांता देवी का दावा है कि वह सिलेंडर को बंद करके गई थी। इस संबंध में जब बरवाला गैंस एजेंसी के नुमाइंदे से बात की गई तो उनका कहना था कि यदि गैस सिलेंडर बंद था तो उसमें आग लगने के बहुत ही कम चांस होते हैं।

 

Spread the love