Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बरवाला में मिठाईयों के सैंपल भरने के मामले में फैक्ट्री संचालक को मिली राहत

 

बरवाला | शहर के बनभौरी मार्ग पर रिहायशी इलाके में चल रही चोपड़ा फूड प्रोडेक्ट नामक पेठा मिठाई बनाने के गोदाम पर सीएम फ्लाइंग ने वीरवार को छापा मारा था। इस दौरान टीम ने पेठा मिठाई के सैंपल लिए थे। वहीं फैक्ट्री से एलपीजी गैस के 13 सिलेंडर, एक मोटर, पाईप व रेगूलेटर आदि भी बरामद किये थे।

बरवाला के नजदीकी गाँव सरसौद में घर में खड़ा आयशर ट्रक चोरी

यहीं नहीं निम्न स्तर के मिले 140 किलोग्राम पेठे को जमीन में दबवाया था। पुलिस ने फैक्ट्री संचालक बरवाला निवासी हीरा नंद चोपड़ा पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। मामले के जांच अधिकारी एसआई रघुबीर सिंह ने बताया कि फैक्ट्री संचालक हीरा नंद चोपड़ा हार्ट व शुगर का मरीज है व उसका इलाज भी चल रहा है। जिसके कारण उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। बता दें कि वीरवार को सीएम फ्लाइंग ने गोदाम पर छापेमारी की थी।

इस दौरान टीम को मौके पर गोदाम में कई अनियमितताएं मिली थी। टीम का कहना था कि यह सीधे-सीधे लोगों की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है। टीम द्वारा फैक्ट्री चलाने का लाइसेंस मांगने पर फैक्ट्री संचालक हीरा नंद चोपड़ा लाइसेंस भी प्रस्तुत नहीं कर पाया था। वहीं फैक्ट्री से 9 घरेलू व 4 कमर्शियल गैस सिलेंडर मिलने के मामले में खाद्य पूर्ति विभाग के उप निरीक्षक मनोज कुमार ने भी अलग से कार्रवाई की थी।

रेवाड़ी में 2 पुलिसकर्मियों को डंडों से पीटा:होटल के पास शराब पी रहे थे युवक, सूचना पर टीम पहुंची तो कर दिया हमला

Spread the love