Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बरवाला में युवक ने किया सुसाइड, 8 नामजद सहित 15 के खिलाफ किया केस दर्ज

शहर के वार्ड एक के रहने वाले 32 वर्षीय सोनू उर्फ छोटू ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया था। परिजनों ने आरोप लगाया था कि सोनू ने सूदखोरों से तंग आकर अपनी जान दी है। पुलिस ने मामले के संबंध में मृतक सोनू के भाई बबलू के बयान पर 8 नामजद सहित करीबन 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है उनमें मजोका, संजय सोनी, मास्टर अशोक, दीपक, मास्टर रामकेश, काला लाठर, किशन लाल, राहुल सोनी व 6-7 अन्य शामिल हैं। वहीं पुलिस ने मृतक सोनू के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मजदूरी का काम करने वाला सोनू दो बच्चों का पिता था। बता दें कि सोनू ने गुरुवार दोपहर को घर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था। हालत खराब होने पर परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया था जहां रात को सोनू की मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोष प्रकट भी किया था। पुलिस को दिए बयान में मृतक सोनू के भाई बबलू ने कहा है कि उसका भाई मजदूरी का काम करता था। घर में पैसों का ज्यादा जुगाड़ नहीं था।

उसने अपना काम चलाने के लिए फाइनेंसरों से पैसे ले लिए। उसने जिनसे ब्याज पर पैसे लिए उनमें मजोका, संजय सोनी, मास्टर अशोक, दीपक, मास्टर रामकेश, काला लाठर, किशन लाल, राहुल सोनी व 6-7 अन्य शामिल हैं। ये सभी मेरे भाई सोनू से पैसे वापस लेने के लिए नाजायज दबाव बनाते थे और बार बार फोन पर धमकी देते थे। सोनू ने बताया था कि वह इन फाइनेंसरों से परेशान है।

Spread the love