Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

बरवाला में युवक ने किया सुसाइड, 8 नामजद सहित 15 के खिलाफ किया केस दर्ज

शहर के वार्ड एक के रहने वाले 32 वर्षीय सोनू उर्फ छोटू ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया था। परिजनों ने आरोप लगाया था कि सोनू ने सूदखोरों से तंग आकर अपनी जान दी है। पुलिस ने मामले के संबंध में मृतक सोनू के भाई बबलू के बयान पर 8 नामजद सहित करीबन 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है उनमें मजोका, संजय सोनी, मास्टर अशोक, दीपक, मास्टर रामकेश, काला लाठर, किशन लाल, राहुल सोनी व 6-7 अन्य शामिल हैं। वहीं पुलिस ने मृतक सोनू के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मजदूरी का काम करने वाला सोनू दो बच्चों का पिता था। बता दें कि सोनू ने गुरुवार दोपहर को घर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था। हालत खराब होने पर परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया था जहां रात को सोनू की मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोष प्रकट भी किया था। पुलिस को दिए बयान में मृतक सोनू के भाई बबलू ने कहा है कि उसका भाई मजदूरी का काम करता था। घर में पैसों का ज्यादा जुगाड़ नहीं था।

उसने अपना काम चलाने के लिए फाइनेंसरों से पैसे ले लिए। उसने जिनसे ब्याज पर पैसे लिए उनमें मजोका, संजय सोनी, मास्टर अशोक, दीपक, मास्टर रामकेश, काला लाठर, किशन लाल, राहुल सोनी व 6-7 अन्य शामिल हैं। ये सभी मेरे भाई सोनू से पैसे वापस लेने के लिए नाजायज दबाव बनाते थे और बार बार फोन पर धमकी देते थे। सोनू ने बताया था कि वह इन फाइनेंसरों से परेशान है।

Spread the love