Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

बरवाला शहर के लोगों को दो नए पार्कों की सुविधा जल्द,सौंदर्यीकरण के लिए करीबन 50 लाख रुपए खर्च करेगी।

बरवाला शहर के लोगों को दो नए पार्कों की सुविधा जल्द मिलेगी। नगर पालिका 62 लाख रुपयों की लागत से दो नए पाकों का निर्माण करवाएगी। इनमें वार्ड 18 में बनने वाले पार्क पर करीबन 26 लाख व वार्ड 2 में बनने वाले पार्क पर करीबन साढे 36 लाख रुपए खर्च होंगे। वहीं, पालिका शहर के वार्ड 12 व वार्ड 5 में बने पार्कों पर सौंदर्यीकरण के लिए करीबन 50 लाख रुपए खर्च करेगी
नगर पालिका ने वार्ड 18 में बनने वाले पार्क और वार्ड 12 व 5 के पार्कों के सौंदर्यीकरण के लिए टेंडर जारी कर दिए हैं। वहीं वार्ड 2 में बनने वाले पार्क का ऐस्टीमेट तैयार है जल्द ही इसके भी टेंडर जारी किए जाएंगे।

 शहर में नए पार्कों का निर्माण कार्य व पहले से बने हुए पाकों का जीर्णोद्धार होने से क्षेत्रवासियों को काफी फायदा होगा। वार्ड 18 में जिस जमीन पर पार्क का निर्माण होना है वहां अब गंदगी के ढेर पड़े हैं।

पार्क बनने से इस क्षेत्र की दशा भी सुधरने की उम्मीद है। नए व पुराने पाकों में जहां पौधे, घास, बैंच जैसी अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। वहीं, पार्क की दीवारों का ग्रेनाइट पत्थर से सौंदर्यीकरण होगा।

पार्कों के नवनिर्माण व सौंदर्यीकरण को लेकर नगर पालिका चेयरमैन रमेश बैटरीवाला ने बताया कि नपा प्रशासन द्वारा नए व पुराने पार्कोंों के लिए करीबन 1 करोड़ रुपयों के अधिक के टेंडर लगाए हैं। इन पार्कों के निशाण व सौंदर्यीकरण का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा।

Spread the love