Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

बहन के प्रेम विवाह से नाखुश भाई ने मारी गोली, युवक रैफर

गांव बड़ोपल के पास सोमवार रात को एक युवक ने उसकी बहन के साथ प्रेस प्रसंग करने वाले युवक पर गोली चला दी। हालांकि युवक- युवती के परिवार दोनों की शादी करवाने के लिए राजी थे।

घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान पर गोली चलाने वाले पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव बड़ोपल निवासी मोहित काजलहेड़ी निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग करता था और बीते दिनों ही दोनों ही परिवार की उनकी शादी करने के लिए राजी भी हो गए, लेकिन युवती का भाई विपुल इस बात से खुश नहीं था। आरोप है कि रात को जब मोहित अपनी डीजे वाली गाड़ी लेकर एक कार्यक्रम से वापस अपने घर की तरफ लौट रहा था तो आरोप है कि इस दौरान विपुल गांव बड़ोपल के पास बाइक लेकर पहुंच गया। दोनों में आपस में मिलने को लेकर पहले ही बात हो गई थी।

आरोप है कि विपुल ने पहले गाड़ी में बैठकर उसके साथ बातचीत की। फिर अचानक गाड़ी से जैसे ही मोहित नीचे उतरा तो उसकी कनपटी पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गया। अवैध पिस्तौल से ली चलाई। घायल को नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे अग्रोहा रैफर कर दिया। पुलिस ने गोली चलाने वाले विपुल के खिलाफ अलग-अलग धाराओ के तहत मामला दर्ज किया है।

Spread the love