Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

बहन के प्रेम विवाह से नाखुश भाई ने मारी गोली, युवक रैफर

गांव बड़ोपल के पास सोमवार रात को एक युवक ने उसकी बहन के साथ प्रेस प्रसंग करने वाले युवक पर गोली चला दी। हालांकि युवक- युवती के परिवार दोनों की शादी करवाने के लिए राजी थे।

घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान पर गोली चलाने वाले पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव बड़ोपल निवासी मोहित काजलहेड़ी निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग करता था और बीते दिनों ही दोनों ही परिवार की उनकी शादी करने के लिए राजी भी हो गए, लेकिन युवती का भाई विपुल इस बात से खुश नहीं था। आरोप है कि रात को जब मोहित अपनी डीजे वाली गाड़ी लेकर एक कार्यक्रम से वापस अपने घर की तरफ लौट रहा था तो आरोप है कि इस दौरान विपुल गांव बड़ोपल के पास बाइक लेकर पहुंच गया। दोनों में आपस में मिलने को लेकर पहले ही बात हो गई थी।

आरोप है कि विपुल ने पहले गाड़ी में बैठकर उसके साथ बातचीत की। फिर अचानक गाड़ी से जैसे ही मोहित नीचे उतरा तो उसकी कनपटी पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गया। अवैध पिस्तौल से ली चलाई। घायल को नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे अग्रोहा रैफर कर दिया। पुलिस ने गोली चलाने वाले विपुल के खिलाफ अलग-अलग धाराओ के तहत मामला दर्ज किया है।

Spread the love