Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

भांजी की शादी में एक करोड़ का शगुन,VIDEO:रेवाड़ी में भाई ने विधवा बहन के घर लगाया नोटों का ढेर; गिनते-गिनते थक गए लोग

सतबीर ने अपनी बहन के घर 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश देने के साथ ही करोड़ों रुपए के गहने भी भात के रूप में दिए हैं। - Dainik Bhaskar
सतबीर ने अपनी बहन के घर 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश देने के साथ ही करोड़ों रुपए के गहने भी भात के रूप में दिए हैं।

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक व्यक्ति ने अपनी भांजी की शादी में हिंदू रीति रिवाज के तहत भरे जाने वाले भात (शगुन) में ऐसी मिसाल पेश की है कि उसकी चर्चा आसपास ही नहीं, बल्कि देशभर में हो रही है। विधवा बहन के घर भाई ने नोटों की गडि्डयों का ढेर लगा दिया। उसने एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश भात में दिए। इतना ही नहीं, करोड़ों रुपए के गहने भी दिए। इस भात में दिए गए कैश का वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है।

जीजा की हो चुकी मौत, बहन इकलौती
दरअसल, रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे से सटे गांव आसलवास निवासी सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी। वह काफी लंबे समय से गढ़ी बोलनी रोड स्थित पदैयावास के पास परिवार के साथ रहती है। सतबीर की इकलौती बहन के पति की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी। उसकी एक ही भांजी है। जिसकी शादी से पहले भाई की तरह भात की रस्म निभाने के लिए सतबीर अपने गांव के मौजिज लोगों के साथ बहन के घर पहुंचा।

क्रेन कारोबारी सतबीर ने अपनी भांजी की शादी में 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए का भात भरा है।
क्रेन कारोबारी सतबीर ने अपनी भांजी की शादी में 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए का भात भरा है।

नोटों की गडि्डयों का लगा दिया ढेर
शाम को जब भात देने की रस्में निभानी शुरू की तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। 500-500 के नोट की गडि्डयों का सतबीर ने अपनी बहन के घर ढेर लगा दिया। पूरे 1 करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 के रुपए भात में कैश दिए गए। इसके अलावा करोड़ों रुपए के गहने और अन्य सामान भी सतबीर ने अपनी बहन और भांजी के लिए दिए। भात देने के दौरान कैश की गडि्डयों और गहने देने का वीडियो भी सामने आया है।

भात की रस्म के दौरान जब सतबीर के साथ आए लोग जब नोटों की गडि्डयां रखने लगे तो वहां मौजूद लोग दंग रह गए।
भात की रस्म के दौरान जब सतबीर के साथ आए लोग जब नोटों की गडि्डयां रखने लगे तो वहां मौजूद लोग दंग रह गए।

क्रेन का कारोबारी है सतबीर
सतबीर का खुद का क्रेन का कारोबार है। वे गांव में ही परिवार के साथ रहते है। अच्छी खासी जमीन के मालिक सतबीर शुरुआत से ही अपनी बहन की मदद के लिए हाथ बढ़ाते आ रहे है। ऐसे में जब बहन की बेटी की शादी आई तो उन्होंने भात के रूप में ऐसी मिसाल पेश की उसकी चर्चा अब देशभर में हो रही है।

Spread the love