Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

भारतीय महिला टीम सीजन का पहला मैच हारी:इंग्लैंड ने पहले टी-20 में 38 रन से हराया, ब्रंट की

भारतीय महिला टीम को सीजन के पहले ही मुकाबले में पराजय का सामना करना पड़ा है। टीम को इंग्लैंड ने टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 38 रन से हराया। इस जीत से इंग्लिश टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 197 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन ही बना सकी। इंग्लैंड की ओर से नैटली सीवर ब्रांट ने दोहरा प्रदर्शन किया। उन्होंने 53 बॉल पर 77 रन की पारी खेली। साथ ही एक विकेट भी हासिल किया। इस प्रदर्शन के लिए ब्रंट प्लेयर ऑफ द मैच रहीं।

दबाव का फायदा नहीं उठा सकी भारतीय गेंदबाज
इंग्लैंड की टीम ने पहले ही ओवर में 2 रन पर 2 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन शेष गेंदबाज पावरप्ले और मिडिल ओवर्स में इस दबाव का फायदा नहीं उठा सकीं। इंग्लिश टीम का तीसरा विकेट 16वें ओवर के गिरा।

इंग्लिश ओपनर डैनी व्याट (75 रन) ने नेटली सीवर ब्रंट के साथ तीसरे विकेट के लिए 138 की पार्टनरशिप की। 11वें ओवर में श्रेयंका पाटिल ने ब्रंट और पूजा वस्त्राकर ने वॉट के कैच छोड़े।

Spread the love