Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

भारत की ऑस्ट्रेलिया पर लगातार चौथी जीत:दूसरे टी-20 में 44 रन से हराया; जायसवाल, किशन और गायकवाड की फिफ्टी

भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 44 रन से हराया। यह टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर लगातार चौथी जीत है। इस जीत से टीम ने 5 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का तीसरा मुकाबला 28 नवंबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 235 रन बनाए। जवाब में कंगारू टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 191 रन ही बना सकी। प्रसिद्ध कृष्णा और रवि बिश्नोई ने 3-3 विकेट झटके।

इससे पहले, भारत की पारी में ओपनर यशस्वी जायसवाल (53), ईशान किशन (52) और ऋतुराज गायकवाड ने (58) अर्धशतक जमाए।

मैच से जुड़े रिकॉर्ड…

पाकिस्तान की बराबरी पर आया भारत
भारतीय टीम सबसे ज्यादा टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले जीतने वाली देशों की सूची में पाकिस्तान की बराबरी पर आ गया है। दोनों ने एक समान 135-135 टी-20 मैच जीते हैं।

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में पहली पारी में सबसे बड़ा स्कोर
टी-20 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस मैच में पहली पारी का सबसे बड़ा स्कोर बना। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के नाम यह रिकॉर्ड था, जो कि इसी सीरीज में आया। विशाखापट्टनम में पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 208 रन बनाए थे।

Spread the love