Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

भुना के नजदीक मिला पंजाब के ASI का शव:भाखड़ा नहर में बह कर आया; पटियाला में था तैनात, मौत के कारणों का खुलासा नहीं

डेड बॉडी पुलिस की वर्दी में थी। उस पर नेम प्लेट लगी थी, जिससे उसकी पहचान हुई। - Dainik Bhaskar
डेड बॉडी पुलिस की वर्दी में थी। उस पर नेम प्लेट लगी थी, जिससे उसकी पहचान हुई।

फतेहाबाद के गांव गोरखपुर के समीप बहने वाली नहर में आज पंजाब के एक पुलिस कर्मी का शव बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल में लाया गया है। वहीं मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस द्वारा पंजाब क्षेत्र के थानों से संपर्क किया तो पता चला है कि मृतक कर्मी पटियाला क्षेत्र में कार्यरत था।

जानकारी के अनुसार गांव गोरखपुर के पास गुजर रही नहर की डूमा वाले हेड पर व्यक्ति का शव बरामद हुआ। शव को जब बाहर निकाला गया तो वह पंजाब पुलिस की वर्दी में था और जूते तक डाले हुए थे। छानबीन करने पर वर्दी पर नेम प्लेट मिली, जिस पर जसविंद्र सिंह लिखा हुआ था और वर्दी एएसआई की थी।

उसकी मौत कैसे हुई इस बारे में पता नहीं चला है। इस बारे में पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला है कि जसविंद्र सिंह पटियाला जिले में कार्यरत था। इसके बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बता दें कि पंजाब से बहकर आने वाली भाखड़ा नहर में आए दिन शव मिलते हैं। इनमें काफी संख्या में शव ऐसे लोगों के होते हैं, जो पंजाब क्षेत्र में नहर से डूबे होते हैं और शव बहते हुए यहां तक पहुंच जाते हैं।

Spread the love