Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

मदद की बजाय दुर्घटनाग्रस्त कार से गिरे 1 लाख रुपये उठा ले गया युवक

नेशनल हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी से गिरे अज्ञात युवक 1 लाख रुपये चोरी करके ले गए। यह हादसा सोरखी के पास दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ। हिसार से चरखी दादरी जा रही एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और कार में रखे एक लाख चोरी हो गए।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बास थाना पुलिस को दी शिकायत में हिसार सेक्टर 9-11 निवासी जसवंत ने बताया है कि 21 अक्टूबर को वह अपनी कार में सवार होकर हिसार से चरखी दादरी जा रहे थे। जब वह सुबह करीब 7 बजे हाइवे पर सोरखी के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की।

इस पर उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और उनकी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। कार में काले रंग के एक पॉलीथिन में रखे एक लाख रुपये सड़क पर गिर गए। इन रुपयों को अज्ञात युवक उठा ले गया। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत बास थाना के अंतर्गत आने वाली सोरखी पुलिस चौकी को दी। फिलहाल बास थाना पुलिस ने जसवंत की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल युवक का सुराग लगने की सूचना नहीं मिली है।

Spread the love