Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

महिला की तेजधार हथियार से हत्या, ​जेठ का फंदे पर लटका मिला शव

हिसार जिले के गांव भेरी अकबरपुर में गुरुवार सुबह एक महिला कमरे में खून से लथपथ मिली है। मुनीश (32) की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार करके उसका मर्डर किया गया था। वहीं, महिला के घर के नजदीक गांव के चौक में रिश्ते में 45 वर्षीय जेठ जय सिंह का शव उसके घर की सीढ़ियों पर फंदे से लटका मिला।

पुलिस दोनों मामलों को आपस में जोड़कर व अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को मौके से महिला की हत्या में प्रयुक्त फरसा भी मिला है। महिला की हत्या किसने और किस वजह से की है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, वहीं जय सिंह का फंदे पर लटका होना भी अभी तक रहस्य बना हुआ है। पुलिस ने मृतका मुनीश के पिता चतर सिंह के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। उधर, जय सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

पुलिस ने मृतका मुनीश और जय सिंह के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें उकलाना के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उकलाना के शव गृह में रखवाया हुआ है। शुक्रवार को चिकित्सकों के पैनल द्वारा जय सिंह व मुनीश के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Spread the love