Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

महिला की तेजधार हथियार से हत्या, ​जेठ का फंदे पर लटका मिला शव

हिसार जिले के गांव भेरी अकबरपुर में गुरुवार सुबह एक महिला कमरे में खून से लथपथ मिली है। मुनीश (32) की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार करके उसका मर्डर किया गया था। वहीं, महिला के घर के नजदीक गांव के चौक में रिश्ते में 45 वर्षीय जेठ जय सिंह का शव उसके घर की सीढ़ियों पर फंदे से लटका मिला।

पुलिस दोनों मामलों को आपस में जोड़कर व अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को मौके से महिला की हत्या में प्रयुक्त फरसा भी मिला है। महिला की हत्या किसने और किस वजह से की है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, वहीं जय सिंह का फंदे पर लटका होना भी अभी तक रहस्य बना हुआ है। पुलिस ने मृतका मुनीश के पिता चतर सिंह के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। उधर, जय सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

पुलिस ने मृतका मुनीश और जय सिंह के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें उकलाना के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उकलाना के शव गृह में रखवाया हुआ है। शुक्रवार को चिकित्सकों के पैनल द्वारा जय सिंह व मुनीश के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Spread the love