Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

मामूली बात पर 4 लोगों ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर किया अधमरा, नकदी छीनकर मौके से हुए फरार

 

न्योली कलां में एक व्यक्ति ने ट्रैक्टर के पास खड़े लोगों को टो कर दिया। जिसके बाद चारों ने मिलकर उस पर लाठी और डंडो से जानलेवा हमला कर दिया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आरोपियों उससे से 22 हजार 700 रुपए लेकर फरार हो गए। घायल राजेंद्र को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि पीड़ित ने बताया कि वह लकड़ी व तुड़ा का काम करता है। 27 सितंबर को उसका ट्रैक्टर उसके भाई विक्रम ने करीब 8 बजे राणा माइनर के नजदीक पंचायत की जमीन पर खड़ा किया था। रात करीब 10:30 बजे वह अपने ट्रैक्टर व लकड़ियों को संभालने गया। इस दौरान वहां पर पहले से मौजूद सुमित, संदीप, सूची ओर प्रदीप खड़े मिले। उसके ट्रैक्टर से पहले सामान चोरी हुई थी। उसी शक आधार पर उसने कहा कि आप ट्रैक्टर के पास क्यों खड़े होते हो।

इतनी बात सुनते ही आरोपियों का गुस्सा सातने आसमान चढ़ गया और  लाठी-डंडे से राजेंद्र पर हमला कर दिए,जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पत्नी, भाई और बेटे मौके पर पहुंचे,तब तक आरोपी उससे पैसे लेकर धमकी देते हुए फरार हो गए। साथ ही उसके बेटे को थप्पड़ भी मारा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Spread the love