Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

मुख्य मार्ग पर नाले के दूषित पानी का भराव, दुकानदार और राहगीर परेशान

स्वतंत्र संसार न्यूज /बरवाला 

शहर के लोग पिछले लंबे समय से मुख्यमार्ग पर सीवरेज व नालों के दूषित पानी के भराव से खासे परेशान हैं। नगर पालिका द्वारा मुख्यमार्ग के दोनों तरफ नये नालों का निर्माण करवाया गया था ताकि दूषित पानी सड़क पर ना आये। लेकिन नाले बनने के बाद नगर पालिका प्रशासन इनकी सफाई करवाना भूल जाता है। जिसका खामियाजा राहगीरों व दुकानदारों को भुगतना पड़ता है।

मुख्यमार्ग पर पुराना बस अड्डे के इलाके से लेकर कपड़ा मार्केट तक सड़क पर दूषित पानी का भराव किसी भी समय देखा जा सकता है। इसके चलते क्षेत्र में बदबूदार वातावरण हो गया है। सड़क पर नालियों का दूषित पानी पिछले कई दिनों से लगातार खड़ा है। इससे मार्ग पर फिसलन भी बन गई ह जिससे दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

 

दुकानदारों व क्षेत्रवासियों का कहना है कि नगर पालिका प्रशासन इस समस्या के समाधान की ओर कोई स्थाई कदम नहीं उठा रहा है। क्षेत्रवासी नाला बंद होने के कारण सड़क पर हुए दूषित पानी के भराव से बदबूदार वातावरण झेल रहे हैं। बता दें कि कुछ माह पहले नगर पालिका के पार्षदों ने स्वयं मौके पर खड़े होकर मुख्यमार्ग पर बने नाले से गाद निकलवाई थी। लेकिन इसे दोबारा नहीं संभाला गया जिसके चले दूषित पानी के सड़क पर भराव की समस्या आए दिन रहती है।

नगर पालिका सचिव गौरव शर्मा से इस बारे बात की तो उनका कहना है कि कुछ माह पहले नाले की सफाई करवाई गई थी। जल्द ही नाले की सफाई फिर से करवाई जाएगी। आमजन को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

Spread the love