Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

मुख्य मार्ग पर नाले के दूषित पानी का भराव, दुकानदार और राहगीर परेशान

स्वतंत्र संसार न्यूज /बरवाला 

शहर के लोग पिछले लंबे समय से मुख्यमार्ग पर सीवरेज व नालों के दूषित पानी के भराव से खासे परेशान हैं। नगर पालिका द्वारा मुख्यमार्ग के दोनों तरफ नये नालों का निर्माण करवाया गया था ताकि दूषित पानी सड़क पर ना आये। लेकिन नाले बनने के बाद नगर पालिका प्रशासन इनकी सफाई करवाना भूल जाता है। जिसका खामियाजा राहगीरों व दुकानदारों को भुगतना पड़ता है।

मुख्यमार्ग पर पुराना बस अड्डे के इलाके से लेकर कपड़ा मार्केट तक सड़क पर दूषित पानी का भराव किसी भी समय देखा जा सकता है। इसके चलते क्षेत्र में बदबूदार वातावरण हो गया है। सड़क पर नालियों का दूषित पानी पिछले कई दिनों से लगातार खड़ा है। इससे मार्ग पर फिसलन भी बन गई ह जिससे दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

 

दुकानदारों व क्षेत्रवासियों का कहना है कि नगर पालिका प्रशासन इस समस्या के समाधान की ओर कोई स्थाई कदम नहीं उठा रहा है। क्षेत्रवासी नाला बंद होने के कारण सड़क पर हुए दूषित पानी के भराव से बदबूदार वातावरण झेल रहे हैं। बता दें कि कुछ माह पहले नगर पालिका के पार्षदों ने स्वयं मौके पर खड़े होकर मुख्यमार्ग पर बने नाले से गाद निकलवाई थी। लेकिन इसे दोबारा नहीं संभाला गया जिसके चले दूषित पानी के सड़क पर भराव की समस्या आए दिन रहती है।

नगर पालिका सचिव गौरव शर्मा से इस बारे बात की तो उनका कहना है कि कुछ माह पहले नाले की सफाई करवाई गई थी। जल्द ही नाले की सफाई फिर से करवाई जाएगी। आमजन को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

Spread the love