Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

युवक को प्रेमिका के गांव जाना पड़ा महंगा, मारपीट कर बनाया बंधक

युवक को प्रेमिका के गांव जाना पड़ा महंगा, मारपीट कर बनाया बंधक

 फतेहाबाद के गांव चिंदड़ निवासी एक युवक को प्रेमिका के गांव जाना महंगा पड़ गया। इस दौरान जहां ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा वहीं घर में बंधक बना लिया। आदमपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों को नामजद करते हुए 8-9 अन्य आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवक गांव चिंदड निवासी अक्षय ने बताया कि वह आदमपुर खंड के एक गांव की युवती के साथ बातचीत करता था। करीब छह माह पहले युवती के घरवालों को इसका पता लग गया। इसके बाद पंचायत हुई थी जिसमें फैसला हुआ था कि भविष्य में गांव के रोड से नहीं निकलना। गुरुवार को सुबह करीब पांच बजे वह मौसी के घर पैसे देने के लिए जा रहा था।

जब वह युवती के गांव में उसके घर के नजदीक से निकल रहा था तो उसके मोबाइल पर कॉल आई। मोटरसाइकिल को रोककर जब वह फोन को चेक करने लगा तो एक व्यक्ति आया और पूछताछ करने लगा। इतने में युवती का पिता व एक अन्य व्यक्ति आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। आरोप है कि तीनों उसे उठाकर तूड़ी के कमरे में ले गए जहां पहले से मौजूद 7-8 अन्य लोगों ने उसकी डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद उसके परिजन आए और उसे छुड़वाया। परिजनों ने घायल युवक को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। पुलिस ने युवती के पिता सहित दो लोगों को नामजद कर 8-9 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Spread the love