Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

युवक को प्रेमिका के गांव जाना पड़ा महंगा, मारपीट कर बनाया बंधक

युवक को प्रेमिका के गांव जाना पड़ा महंगा, मारपीट कर बनाया बंधक

 फतेहाबाद के गांव चिंदड़ निवासी एक युवक को प्रेमिका के गांव जाना महंगा पड़ गया। इस दौरान जहां ग्रामीणों ने युवक को जमकर पीटा वहीं घर में बंधक बना लिया। आदमपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो लोगों को नामजद करते हुए 8-9 अन्य आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवक गांव चिंदड निवासी अक्षय ने बताया कि वह आदमपुर खंड के एक गांव की युवती के साथ बातचीत करता था। करीब छह माह पहले युवती के घरवालों को इसका पता लग गया। इसके बाद पंचायत हुई थी जिसमें फैसला हुआ था कि भविष्य में गांव के रोड से नहीं निकलना। गुरुवार को सुबह करीब पांच बजे वह मौसी के घर पैसे देने के लिए जा रहा था।

जब वह युवती के गांव में उसके घर के नजदीक से निकल रहा था तो उसके मोबाइल पर कॉल आई। मोटरसाइकिल को रोककर जब वह फोन को चेक करने लगा तो एक व्यक्ति आया और पूछताछ करने लगा। इतने में युवती का पिता व एक अन्य व्यक्ति आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। आरोप है कि तीनों उसे उठाकर तूड़ी के कमरे में ले गए जहां पहले से मौजूद 7-8 अन्य लोगों ने उसकी डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद उसके परिजन आए और उसे छुड़वाया। परिजनों ने घायल युवक को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। पुलिस ने युवती के पिता सहित दो लोगों को नामजद कर 8-9 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Spread the love