Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

राजली के गैलेक्सी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने जीती कबड्डी प्रतियोगिता

राजली गांव स्थित गैलेक्सी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय क्लस्टर सीबीएसई कबड्डी प्रतियोगिता में रविवार को सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले खेले गए। फाइनल मुकाबले में गैलेक्सी स्कूल ने जीत हासिल की। इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में गैलेक्सी स्कूल राजली की टीम का मुकाबला यदुवंशी शिक्षा शांति निकेतन स्कूल की टीम के साथ हुआ। इसमें गैलेक्सी स्कूल की टीम ने यदुवंशी स्कूल की टीम को 39 अंकों से पराजित कर फाइनल मुकाबले में जगह बनाई।

दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला हरे कृष्णा स्कूल समालखा व राजेंद्रा पब्लिक स्कूल के साथ हुआ। इसमें हरे कृष्णा स्कूल की टीम ने 38 अंक हासिल कर राजेंद्र पब्लिक स्कूल 23 अंकों से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबला गैलेक्सी इंटरनेशनल स्कूल राजली व हरे कृष्णा पब्लिक स्कूल पानीपत के मध्य खेला गया। गैलेक्सी इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने 25 अंक बनाकर फाइनल मुकाबले में हरे कृष्णा स्कूल की टीम को हराया और ट्रॉफी पर कब्जा कर किया। फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि ब्लॉक समिति अध्यक्ष अनूप घनघस ने शिरकत की। उन्होंने विजेता टीम को ट्रॉफी और गोल्ड मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

वहीं, रनर अप रही हरे कृष्णा पब्लिक स्कूल पानीपत की टीम को भी ट्रॉफी व मेडल पहनाकर सम्मानित किया। स्कूल प्रवक्ता संदीप बूरा ने बताया कि सीबीएसई की क्लस्टर कबड्डी प्रतियोगिता में अंडर-15 में लड़कियों की राज्य भर से 12 जिलों की टीमों ने भाग लिया था। तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन के लिए स्कूल निदेशक उमेद बूरा ने कोचों, स्कूल स्टाफ, खिलाड़ियों व ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान पुरुषोत्तम चाहर, सुनील कुमार, मुकेश कुमार, स्कूल मैनेजमेंट स्कूल डायरेक्टर जगदीश बंसल, देवेंद्र ग्रेवाल, उमेद बूरा, प्राचार्य सीमा मान मौजूद रहे।

Spread the love